Advertisement

मुकेश छाबड़ा ने भावुक पोस्ट शेयर कर किया सुशांत को याद, देखें वीडियो में एक्टर के करियर की सुनहरी यादें  

मुकेश छाबड़ा(Mukesh Chhabra) ने सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के फ़िल्मी करियर का वीडियो शेयर कर उन्हें किया याद

944

सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। वहीं सुशांत के साथ काम कर चुके एक्टर और डायरेक्टर अब तक इस सदमे से उबर नहीं पा रहे हैं। इसी वजह से मौत के 15 दिन बाद भी एक्टर के करीबी दोस्त इंटरनेट पर फोटोज और वीडियोस शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। सुशांत की आखिरी फिल्म के निर्देशक मुकेश छाबड़ा(Mukesh Chhabra) ने भी एक्टर के फ़िल्मी करियर का वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।  

Advertisement

वीडियो में सुशांत की पहली फिल्म ‘कुछ नया कर’, ‘एमएस धोनी’, ‘केदारनाथ’, ‘पीके’ और ‘छ‍िछोरे’ जैसी सुपरहिट फिल्मों के शार्ट क्लिप दिखाए गए हैं।  वीडियो को शेयर करते हुए छाबड़ा ने लिखा कि, ‘वो लड़का जो किसी भी ऑड‍िशन में फेल नहीं हुआ, करोड़ों लोगों के दिलों को अपने टैलेंट से जीता और सभी के दिलों में हमेशा के लिए रहने का फैसला किया। एमसीसीसी की टीम की ओर से सुशांत सिंह राजपूत और उनके सफर को श्रद्धांजल‍ि, जिसे हमेशा खुशी से याद किया जाएगा, रेस्ट इन लव’। आप भी देखियें सुशांत के फ़िल्मी सफर का खूबसूरत वीडियो…….

 

यह भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस पर बोले मुंबई के डीसीपी, जांच को लेकर कही ये बात

मुकेश छाबड़ा, सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के डायरेक्टर भी हैं। वहीं इस फिल्म से मुकेश ने अपने निर्देशन करियर की शुरुआत भी की है। मुकेश पहले भी कह चुके है सुशांत सिर्फ उनकी फिल्म के हीरो नहीं बल्कि उनके अच्छे दोस्त भी थे। जिन्होंने मेरा बुरे वक़्त में साथ भी दिया था। कुछ दिन पहले ही मुकेश छाबड़ा ने यह भी घोषणा की थी कि ‘ सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा’ को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा।

Advertisement