Advertisement

सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के गाने ‘तारे गिन’ के टीजर ने मचाई धूम, अब तक इतने लोगों ने देखा 

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के दूसरे गाने 'तारे गिन'(Taare Ginn) के टीज़र ने लोगों का जीता दिल

2,210

सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput)  की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के दूसरे गाने ‘तारे गिन'(Taare Ginn) का टीज़र रिलीज हो चुका है। इस गाने में फैंस को सुशांत का अंदाज काफी पसंद आ रहा है। टीजर देखने के बाद सुशांत के फैंस गाने के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कल यह गाना रिलीज किया जाएगा। पर कुछ समय के भीतर ही सुशांत के इस गाने ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी। अब तक इस गाने के टीजर को पांच लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।  

Advertisement

गाने के टीजर में सुशांत और संजना सांघी बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस टीजर का म्यूजिक भी काफी रोमांटिक है। गाने का टीजर रिलीज करते यह जानकारी भी दी गई है कि कल यानी बुधवार की दोपहर यह पूरा गाना रिलीज किया जाएगा। यहां देखियें गाने का टीजर….

 बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मोहित चौहान और श्रेया घोषाल ने ‘तारे गिन’ गाने को आवाज दी है। वहीं इस गाने को संगीत ए.आर. रहमान ने दिया है। बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने जा रही है। आज सुशांत की मौत को 1 महीना हो गया। 
 
इस मौके पर एक बार फिर सुशांत के करीबी दोस्त और फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से याद किया है। जिनमें अंकिता लोखंडे, रिया चक्रवर्ती और उनके आखिरी फिल्म के डायरेक्टर पारस छाबड़ा शामिल हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें। 

Advertisement