Advertisement

पटना में सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार की संभावना, इसी शहर में गुजारा था बचपन 

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) का पटना में हो सकता है अंतिम संस्कार,

10,410

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) ने आज अपने मुंबई के बांद्रा स्थित आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। एक्टर के निधन से मुंबई से लेकर बिहार तक हड़कंप मचा हुआ है। सुशांत मूलत बिहार के रहने वाले थे। उनके पिताजी एक सरकारी अफसर हैं। वहीं सुशांत के निधन से उनके पिता टूट चुके हैं। पटना स्थित सुशांत के आवास पर लोगों की भीड़ जुटी हुई हैं।   

Advertisement

इसी बीच खबर आ रही है कि सुशांत का अंतिम संस्कार पटना में किया जा सकता है। हालांकि इस खबर की अब तक परिवारवालों ने पुष्टि नहीं की है। बता दें कि, सुशांत ने अपने शुरूआती पढ़ाई पटना के सेंट कैरेंस हाई स्कूल से की थी। इसके बाद उन्‍होंने दिल्ली के कुलाची हंसराज माॅडल स्कूल से पड़ाई की। फिर, दिल्ली काॅलेज ऑफ़ इंजीनियरिंग से उन्होंने मैकेनिल इंजीनियरिंग में 7 वां स्थान हासिल किया था।

यह भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर मुकेश भट्ट ने दिया चौंकाने वाला बयान, कहा- “मैं जानता था…”

सुशांत का सारा बचपन पटना में बीता था। पटना के राजीव नगर के जिस इलाके में वे रहते थे। एक्टर के निधन से वहां के लोग गम में डूबे हुए हैं। उनके बचपन के कई दोस्त सुशांत के साथ बिताये गए पलों को याद कर रहे हैं। वहीं लगातार सुशांत के घर पर लोगों का जमावड़ा बढ़ते जा रहा है। जिसके चलते पुलिस ने सुशांत के पटना स्थित घर की सुरक्षा बढ़ा दी हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। बॉलीवुड के ज्यादातर सितारों ने सोशल मीडिया के माध्यम से सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर दर्द बयां किया हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें। 

Advertisement