Advertisement

कभी 250 रुपये कमाते थे सुशांत सिंह राजपूत, कामयाब हुए तो चांद पर ज़मीन खरीदी थी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) अब हमारे बीच नहीं रहे। उन्होने खुदखुशी कर सभी को गमगीन छोड़ गए हैं।

24,866

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) अब हमारे बीच नहीं रहे। उन्होने खुदखुशी कर सभी को गमगीन छोड़ गए हैं। रविवार को अपने ही घर में उनका शव पंखे से लटका मिला। फिलहाल इसे आत्महत्या माना जा रहा है लेकिन, इसकी जांच जारी है। सुशांत ने काफी मेहनत से टीवी से लेकर बॉलीवुड तक का सफर पूरा किया था। अपनी मेहनत के दम उन्होने चांद पर भी ज़मीन खरीदी थी।

Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत की पहली कमाई 250 रुपए थी। एक इंटरव्यू मे उन्होने अपने संघर्ष के दिनों के बारे मे बताया था। वो एक्सट्रा डांसर के तौर पर काम करते थे। उस दौर मे सुशांत 6 लोगों के साथ रूम शेर करते थे। लेकिन जब कामयाब हुए तो उन्होने बांद्रा मे 20 करोड़ का घर खरीद लिया। इतना ही नहीं बल्कि उन्होने चांद पर भी ज़मीन खरीदी थी।

जी हाँ। सुशांत ने चांद पर भी जमीन खरीदी थी। ऐसा करने वाले वो बॉलीवुड के पहले एक्टर थे। सुशांत ने 2018 में चांद पर जमीन खरीदी थी। सूत्रों के अनुसार उनका ये प्लॉट ‘सी ऑफ मसकोवी’ में है। सुशांत ने अपनी ज़मीन पर नजर रखने के लिए एक दूरबीन भी खरीदी थी। जिसके जरिये वो अपना प्लॉट और दूसरे ग्रहों को देखा करते थे।

View this post on Instagram

Wow just look at this beauty! 🔭 #lookingUp

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

[यह भी पढ़ें:सुशांत सिंह राजपूत के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले जाया गया, भावुक हुए फैंस]

पुलिस के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत ने अपने कमरे में हरे रंग के कपड़े से फांसी का फंदा बनाया था। इसी के जरिये उन्होंने आत्महत्या की। फिलहाल पुलिस सुशांत के पड़ोसियों से पूछताछ कर रही है। सूत्रों के अनुसार सुशांत छह महीने से डिप्रेशन में थे। पर किसी को ये नहीं लगा था कि वो ऐसा क़दम उठाएंगे। खबरों के अनुसार जब दोस्त दरवाजा तोड़कर उनके बेडरूम मे पहुंचे, तो सुशांत का शव पंखे से लटक रहा था। उन्होने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी।

[यह भी पढ़ें:सुशांत सिंह राजपूत ने 10 दिन पहले अपनी मां को लिखी थी आख़िरी चिट्ठी, बयां किया था दर्द]

सुशांत के करियर की बात करें तो, उन्होने टीवी से अदाकारी की शुरुआत की थी। पवित्र रिश्ता से नाम कमाने के बाद वो फिल्मों मे भी आए। काई पो चे, एमएस धोनी, केदारनाथ, छिछोरे जैसी हिट फिल्मों में उन्होने काम किया। इस होनहार अदाकार के मरने के बाद बॉलीवुड, खेल और राजनीति क्षेत्र से खेद जताया जा रहा है।

Advertisement