Advertisement

5 साल के भांजे ने मामा सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर कही ऐसी बात, आपकी आंखें हो जाएंगी नम 

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के 5 साल के भांजे ने मामा सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर कही भावुक कर देने वाली बात

33,002

बॉलीवुड में अपनी काबिलियत के दम पर सफलता हासिल करने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के निधन से पूरा देश सदमे में है। 14 जून को अभिनेता ने अपने बांद्रा स्थित आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वहीं कल उनका विले पार्ले स्थित श्मशान घाट में अंतिम संस्कार भी कर दिया गया। सुशांत के अंतिम संस्कार में उनका पूरा परिवार मौजूद रहा।   

Advertisement

हालांकि सुशांत की एक बहन श्वेता कीर्ति सिंह भाई के अंतिम संस्कार में नहीं पहुंच पाईं। वहीँ श्वेता को एक पांच साल का बेटा हैं, जो अपने मामा सुशांत सिंह राजपूत का बेहद दुलारा था। श्वेता ने सोशल मीडिया पर भाई सुशांत को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखी है। वहीं इस पोस्ट में उन्होंने सुशांत के भांजे निर्वाण की प्रतिक्रिया को भी बताया है। 

श्वेता कीर्ति सिंह ने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि, ‘जब मैंने  निर्वाण  को खबर बताई कि मामू नहीं रहे, तो उसने तीन बार एक ही बात कही, लेकिन वह आपके दिल में जिंदा है। जब एक 5 साल का बच्चा कुछ ऐसा कह सकता है। सोचें कि हम सभी को कितना मजबूत होना चाहिए। हर किसी को मजबूत रखें। विशेष रूप से सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स कृपया समझें कि वह हमारे दिल में रहता है। वह हमेशा रहेगा। कृपया ऐसा कुछ भी न करें जो उसकी आत्मा को चोट पहुंचा सके’।

When I told Nirvanh the news that Mamu is no more, he said “But he is alive in your heart” 3 times. When a 5 yr old can…

Shweta Singh Kirti ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಸೋಮವಾರ, ಜೂನ್ 15, 2020

यह भी पढ़ें- सुशांत को याद कर भावुक हुईं एक्स गर्लफ्रेंड कृति सैनन, इमोशनल पोस्ट पढ़कर आपकी आंखें हो जाएंगी नम

बता  दें कि, पिछले छह महीने से सुशांत डिप्रेशन की बीमारी से जूझ रहे थे। वें मुंबई में अपना डॉक्टर्स से इलाज भी करवा रहे थे। लेकिन किस्मत को कुछ और मंज़ूर था। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें। 

Advertisement