Advertisement

एकता कपूर करेंगी सुशांत की याद में प्रार्थना सभा का आयोजन, अभिषेक कपूर एक्टर के सम्मान में करेंगे ऐसा काम  

एकता कपूर(Ekta Kapoor) करेंगी सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की याद में प्रेयर मीट का आयोजन

5,503
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में मातम पसरा हुआ है। उनकी आत्महत्या के बाद बॉलीवुड के कुछ लोगों पर इंडस्ट्री में गुटबाजी और वंशवाद को बढ़ावा देने के गंभीर आरोप लगे हैं। हर कोई सोशल मीडिया के माध्यम से सुशांत को याद कर रहा है।

Advertisement

इसी बीच बॉलीवुड की मशहूर निर्देशक एकता कपूर(Ekta Kapoor) और सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे एक्टर की याद में प्रेयर मीट का आयोजन कर रही हैं। इस प्रेयर मीट के आयोजन के लिए अंकिता लोखंडे ने एकता कपूर के घर जाकर उनसे मुलाकात भी की थी।
स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के अनुसार आज शाम तक एकता कपूर, सुशांत की याद में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन करेंगी। इस प्रार्थना सभा में छोटे और बड़े पर्दे के कई सितारें उपस्थिति दर्ज कराएंगे। इस शोक सभा को आज शाम एकता कपूर के घर आयोजित किया जाएगा। 

 

वहीं फिल्म मेकर अभिषेक कपूर(Abhishek Kapoor) सुशांत सिंह राजपूत के सम्मान में 3400 परिवारों के लिए भोजन की व्यवस्था करेंगे। इसकी जानकारी खुद अभिषेक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से दी है। वहीं उन्होंने सुशांत को याद करते हुए लिखा कि, ‘आप हमेशा याद रहोगे’।    

 

यह भी पढ़ें- गंगा में विसर्जित की गईं सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियां, पूरा परिवार रहा मौजूद

बता दें कि, 14 जून को सुशांत ने अपने बांद्रा स्थित आवास पर आत्महत्या कर जीवन लीला समाप्त कर ली थी। उनकी शुरूआती पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट एक्टर द्वारा की गई आत्महत्या की खबर की पुष्टि करती है। वहीं मुंबई पुलिस सुशांत की मौत की छानबीन ‘प्रोफेशनल रंजिश’ के एंगेल से भी कर रही है। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें। 

Advertisement