Advertisement

खुदकुशी से पहले मोबाइल पर ये सर्च कर रहे थे सुशांत सिंह राजपूत, फोरेंसिक रिपोर्ट ने किए चौंकानेवाले खुलासे

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मोबाइल की प्राथमिक फोरेंसिक रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ है कि सुशांत 14 जून को खुदखुशी से पहले अपने मोबाइल पर अपना ही नाम सर्च कर रहे थे।

871

बॉलीवुड के यंग एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को इस दुनिया को अलविदा कहे हुए अब तब 15 दिन से अधिक हो चुके हैं। हालांकि, अभी तक यह सामने नहीं आ पाया है कि एक्‍टर ने इतना बड़ा कदम क्‍यों उठाया। पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है और एक्‍टर से जुड़े सभी लोगों की जांच भी कर रही है। वहीं, इस बीच सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मोबाइल की फोरेंसिक रिपोर्ट भी आ गई है, जिसने एकबार फिर सभी की चिंताए बढ़ा दी हैं। जानें क्‍या है पूरा मामला…

Advertisement

पुलिस से जुड़े सूत्रों की मानें तो सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मोबाइल की प्राथमिक फोरेंसिक रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ है कि सुशांत 14 जून को आत्महत्या करने से पहले तकरीबन सवा दस बजे अपने मोबाइल पर गूगल सर्च इंजन में अपना ही नाम सर्च कर रहे थे। एक्‍टर के मोबाइल के गूगल सर्च हिस्ट्री में, “सुशांत सिंह राजपूत” के नाम को सर्च किया गया था जिसके बाद कुछ वेबसाइट आर्टिकल और कुछ न्यूज पेपर के पोर्टल भी खुले हुए थे। जिनके कुछ पेज खोलकर पढ़ने के बाद उन्हें बंद कर दिया गया।

(यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत को बेहद अनोखे अंदाज में श्रद्धांजलि दे रही हैं भूमि पेडनेकर, जानकर खुश हो जाएंगे आप)

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने जो कुछ इस जांच में अब तक हासिल किया है, वह ये इशारा करता है कि सुशांत अपनी सामाजिक प्रतिष्ठा को पहुंच रहने नुकसान से परेशान थे और उनको लगता था कि ये सब साजिशन किया जा रहा है। गौरतलब है सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने पिछले महीने 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

Advertisement