Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर नौकर ने पुलिस के सामने दर्ज कराया बयान, बताई ये बात 

अभिनेता सुशांत(Sushant Singh Rajput) के घर काम करने वाले स्टाफ ने पुलिस के सामने किया ऐसा खुलासा

6,402

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से पूरा देश सकते में है। हर कोई जानना चाहता है कि इतने प्रतिभाशाली एक्टर ने आत्महत्या जैसा कठोर कदम क्यों उठाया ?  मुंबई पुलिस भी सुशांत की आत्महत्या की गहराई से छानबीन कर रही है। वहीं अब सुशांत से जुड़ी धीरे -धीरे कई बातें सामने आ रही हैं। इसी बीच सुशांत के घर काम करने वाले नौकर ने पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज कराया है। 

Advertisement

दिवंगत अभिनेता सुशांत के घर काम करने वाले स्टाफ ने पुलिस के सामने दर्ज कराये अपने बयान में बताया कि, ‘उन्होंने आत्महत्या करने से पहले सारा बकाया क्लियर कर दिया था। उन्होंने यह भी बताया कि, ‘सुशांत आर्थिक कारणों की वजह से उन्हें आगे सैलरी देने में सक्षम नहीं थे’।  वहीं उनके स्टाफ ने सुशांत से कहा था कि, ‘आपने हमारा हमेशा ध्यान रखा है, आप ऐसा मत बोलिये, हम कुछ ना कुछ कर लेंगे। 

वहीं सुशांत के मैनेजर ने यह भी खुलासा किया कि, ‘आत्महत्या से तीन दिन पहले उन्होंने मेरा पूरा बकाया क्लियर कर दिया था’। मुंबई पुलिस अभी भी सुशांत की आत्महत्या के कारणों को जानने के लिए पूछताछ कर रही है। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि अभिनेता आर्थिक तंगी का भी सामना कर रहे थे। क्योंकि उनके हाथों से कई प्रोजेक्ट्स छीन गए थे।

यह भी पढ़ें- गंगा में विसर्जित की गईं सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियां, पूरा परिवार रहा मौजूद

बता दें कि, पिछले छह महीने से सुशांत डिप्रेशन की बीमारी से जूझ रहे थे। जिसका वें इलाज भी करवा रहे थे। वहीं उनकी आत्महत्या के लिए फिल्म इंडस्ट्री में बढ़ते वंशवाद और गुटबाजी को भी जिम्मेदार बताया जा रहा है। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें। 

Advertisement