Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर जल्द ही करेंगे अपना कॉलेज रीयूनियन

दंगल के निर्देशक नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) की आगामी छिछोरे (Chhichhore) में दोस्ती और कॉलेज लाइफ का मज़ेदार मिश्रण देखने मिलेगा, जिसे देख कर आपको भी बीते दिनों की याद आ जाएगी!

379

दंगल के निर्देशक नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) की आगामी छिछोरे (Chhichhore) में दोस्ती और कॉलेज लाइफ का मज़ेदार मिश्रण देखने मिलेगा, जिसे देख कर आपको भी बीते दिनों की याद आ जाएगी! फ़िल्म रिलीज़ से ठीक पहले, फिल्म के मुख्य कलाकार, विशेष रूप से सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) , श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और वरुण शर्मा (Varun Sharma) अपने कॉलेज के दोस्तों के साथ एक रीयूनियन की योजना बना रहे हैं।

Advertisement

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत दिल्ली में पले-बढ़े हैं और दिल्ली के सबसे प्रतिष्ठित इंजीनियरिंग कॉलेजों में से एक से इंजीनियरिंग के छात्र रह चुके है। मुंबई में जन्मी और पली-बढ़ी श्रद्धा कपूर के मुंबई  में कई दोस्त हैं, जिनके लिए वह स्पेशल रीयूनियन की योजना बना रही हैं, वही जालंधर में पैदा हुए वरुण ने उसी शहर से मीडिया में डिग्री हासिल की है।

ऐसे में, छिछोरे की कास्ट जल्द ही अपने दोस्तों से मुलाकात करेगी, जहाँ सभी दोस्त एक साथ मिलकर अपने कॉलेज के अच्छे पुराने दिनों को फिर से याद करेंगे!

[यह भी पढ़ें:फ़िल्म छिछोरे का दोस्ती स्पेशल ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें वीडियो]

हाल ही में रिलीज हुए फ़िल्म के दमदार ट्रेलर और गानों ने दर्शकों को अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है जो दर्शकों को बीते दिनों की याद दिलाते हुए, एक बार फिर दोस्ती का अनुभव करवाने के लिए तैयार है।

जुड़वा 2 और बागी 2 जैसी हिट फिल्में देने के बाद, छिछोरे के साथ साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज एक बार फिर एक साथ वापसी कर रहे है। छिछोरे का निर्देशन नितेश तिवारी द्वारा किया गया है जो 6 सितंबर 2019 में सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

Advertisement