Advertisement

कूपर अस्पताल पहुंची सुशांत सिंह राजपूत की बहन, तस्वीरें देख छलक पड़ेंगे आपके आंसू

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) ने खुदखुशी कर सभी को गमगीन छोड़ गए हैं। रविवार को अपने ही घर में उनका शव पंखे से लटका मिला।

15,006

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) ने खुदखुशी कर सभी को गमगीन छोड़ गए हैं। रविवार को अपने ही घर में उनका शव पंखे से लटका मिला। फिलहाल इसे आत्महत्या माना जा रहा है लेकिन, इसकी जांच जारी है। पुलिस ने सुशांत का शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। सुशांत की बहन नीतू सिंह कूपर अस्पताल पहुँच गईं हैं।

Advertisement

सुशांत की बहन नीतू सिंह इस वक़्त बहुत भावुक नज़र आईं। उनका दोस्त उन्हें सहारा देता नज़र आ रहा है। देखें तस्वीरें।

पुलिस के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत ने अपने कमरे में हरे रंग के कपड़े से फांसी का फंदा बनाया था। इसी के जरिये उन्होंने आत्महत्या की। फिलहाल पुलिस सुशांत के पड़ोसियों से पूछताछ कर रही है। सूत्रों के अनुसार सुशांत छह महीने से डिप्रेशन में थे। पर किसी को ये नहीं लगा था कि वो ऐसा क़दम उठाएंगे। खबरों के नुसार जब दोस्त दरवाजा तोड़कर उनके बेडरूम मे पहुंचे, तो सुशांत का शव पंखे से लटक रहा था। उन्होने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी।

[यह भी पढ़ें:सुशांत सिंह राजपूत के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले जाया गया, भावुक हुए फैंस]

सुशांत के करियर की बात करें तो, उन्होने टीवी से अदाकारी की शुरुआत की थी। पवित्र रिश्ता से नाम कमाने के बाद वो फिल्मों मे भी आए। काई पो चे, एमएस धोनी, केदारनाथ, छिछोरे जैसी हिट फिल्मों में उन्होने काम किया। सुशांत की मौत से बॉलीवुड शोक मे डूब गया है। न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि खेल और राजनीति के दिग्गजों ने भी इस होनहार अदाकार की मौत पर खेद जताया है।

Advertisement