Advertisement

सुशांत की बहनें नहीं चाहती थीं रिया उनके भाई के अंतिम संस्कार मे शामिल हों?

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की अचानक हुई मौत से उनका परिवार सदमे मे है।

18,743

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की अचानक हुई मौत से उनका परिवार सदमे मे है। सुशांत के अंतिम संस्कार मे उनकी तीन बहने, पिता और चाचा के अलावा बॉलीवुड के कुछ सितारे भी मौजूद थे। सुशांत को अलविदा कहने उनकी जीएफ रिया चक्रवर्ती भी पहुंची थीं।

Advertisement

सूत्रों के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत की तीनों बहने प्रियंका, श्वेता और नीतू नहीं चाहती थीं कि उनके भाई के अंतिम संस्कार मे उनकी कथित जीएफ रिया शामिल हो। खबरों के अनुसार सुशांत की बहनें प्रियंका और श्वेता तो रिया को सोशल मीडिया पर फॉलो भी नहीं करती थीं। हालांकि सुशांत अपनी बहनों को फॉलो भी करते थे और उनकी पोस्ट लाइक भी करते थे।

सुशांत के अंतिम दिनों मे रिया उनके साथ ही रहती थीं। हालांकि सुशांत के आत्महत्या करने से कुछ दिन पहले रिया उन्हें छोडकर अलग रहने लगी थीं। दोनों के बीच लड़ाई भी हुई थी।

बता दें, सुशांत ने 15 जून को अपने ही घर मे फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। सुशांत का अंतिम संस्कार मुंबई के विले पार्ले मे हुआ। सुशांत के परिवार ने उनकी अस्थियां पटना मे गंगा नदी मे विसर्जित कीं। मुंबई पुलिस अब सुशांत के मामले को बारीकी से देख रही है। सुशांत से जुड़े हर शख्स से पुलिस अब पूछताछ कर रही है। पुलिस ने रिया चक्रवर्ती से भी 9 घंटों से अधिक पूछताछ की।

[यह भी पढ़ें:भाई सुशांत की मौत के बाद बहन श्वेता ने उठाया ये बड़ा कदम, कर रहा है हर कोई चर्चा]

पुलिस ने यशराज से भी उनके और सुशांत के कांट्रैक्ट के बारे मे पूछताछ की। तो दूसरी ओर सुशांत के आत्महत्या मामले की सीबीआई द्वारा जांच कराने की मांग तूल पकड़ने लगी है। आए दिन सुशांत आत्महत्या मामले मे नए खुलासे होते नज़र आ रहे हैं।

Advertisement