Advertisement

सुशांत को याद कर भावुक हुईं बहन श्वेता कीर्ति सिंह, इमोशनल पोस्ट पढ़कर भर आएंगी आपकी आंखें 

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) भाई को याद कर हुईं इमोशनल

648

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। अब एक्टर के निधन को एक महीना गुजर चुका है। इसी बीच सोशल मीडिया पर सुशांत को उनके करीबी दोस्त और परिवार वाले नम आंखों से याद कर रहे हैं। वहीं सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने भी एक्टर को याद करते हुए सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट शेयर की है। 

Advertisement

श्वेता ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से भाई सुशांत के साथ मुस्कुराते हुए खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में दोनों भाई -बहन बेहद खुश नजर आ रहे हैं। कीर्ति ने भाई सुशांत को याद करते हुए लिखा कि, ‘एक महीना पूरा हो गया है, जब से तुम हमें छोड़कर गए हो। लेकिन तुम्हारी मौजूदगी अब भी बहुत मजबूती के साथ महसूस की जा सकती है, लव यू भाई। उम्मीद करती हूं कि तुम हमेशा खुश रहो। यहां देखियें पोस्ट ….

सुशांत की बहन की यह पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस पोस्ट पर लोग जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं। बता दें कि, सुशांत का परिवार उनके निधन के सदमे से उभर नहीं पा रहा है। उनके निधन के बाद परिवार पूरे तरीके से टूट चुका है। सुशांत परिवार के इकलौते बेटे थें।

यह भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हुईं एकता कपूर, कुछ यूं जाहिर किए जज़्बात

वहीं श्वेता से पहले अंकिता लोखंडे, महेश शेट्टी, एकता कपूर और रिया चक्रवर्ती जैसे सितारें भी सुशांत को सोशल मीडिया के माध्यम से नम आँखों से याद कर चुके हैं। अंकिता और महेश शेट्टी ने सुशांत को याद करते हुए अपने घरों में दीपक जलाया था। रिया और एकता कपूर ने इमोशनल पोस्ट के माध्यम से सुशांत को याद किया।

Advertisement