Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस पर सामने आई एक और अपडेट, अब पुलिस कर रही इस तथ्‍य की जांच

पुलिस की हालिया जांच रिपोर्ट से सामने आया है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने फांसी लगाने के लिए पहले बाथ रोब बेल्ट का सहारा लिया था, लेकिन..

412

बॉलीवुड के यंग एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने बीती 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वहीं एक्‍टर के सुसाइड के बाद मुंबई पुलिस लगातार इस पूरे मामले की जांच कर रही है। जी न्‍यूज में छपी खबर के मुताबिक एक्‍टर ने अपने कुर्ते के जरिए फांसी लगाकर मौत को गले लगाया था। हालांकि, अब पुलिस की हालिया जांच रिपोर्ट से सामने आया है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने फांसी लगाने के लिए पहले बाथ रोब बेल्ट का सहारा लिया था, लेकिन वो बीच से फट गया था।

Advertisement

रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस इसका अंदाजा शक पर लगा रही है कि क्‍योंकि जब सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की डेड बॉडी को फंदे से उतारा गया था तब बाथ रोब बेल्ट फर्श पर दो टुकड़ो पर गिरा मिला था। वहीं सूत्रों की मानें तो पुलिस अब जांच में यह जानना चाहती है कि क्या उनका कुर्ता सुशांत का भार संभाल सकता था या नहीं, इसलिए कालिना फॉरेसिंक लैब में भेजा गया है।

(यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत ही नहीं बल्‍कि इन फिल्‍मी सितारों ने भी सुसाइड कर दुनिया को कह दिया अलविदा)

बता दें, कुछ दिनों पहले ही सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फाइनल पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट सामने आई थी। जिसमें यह सामने आ था कि सुशांत सिंह की मौत फांसी लगाने की वजह से ही हुई थी। साथ ही यह स्‍पष्‍ट किया गया था ही फाइनल पोर्स्‍टमार्टम रिपोर्ट का एनालिसिस 5 डॉक्टरों की टीम ने किया है। लेकिन, पुलिस अभी भी इस बात की जांच कर रही है कि एक्‍टर के आत्‍महत्‍या की बड़ी वजह क्‍या थी। बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहें।

Advertisement