Advertisement

इस शो में मां को याद कर इमोशनल हुए थे सुशांत सिंह राजपूत, देखें वायरल वीडियो 

एक्ट्रेस सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) अपनी मां को याद कर हुए थे इमोशनल

11,327

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput)  के निधन से हर कोई दुखी हैं। फैंस सुशांत को सोशल मीडिया के माध्यम से याद कर रहे हैं। एक्टर से जुड़े कई थ्रोबैक वीडियो और तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। फैंस अपने पसंदीदा सितारों को उनके खुशनुमा अंदाज और दरियादिल स्वभाव के वजह से याद कर रहे हैं। 

Advertisement

इसी बीच सोशल मीडिया पर सुशांत से जुड़ा एक पुराना वीडियो तेजी से फ़ैल रहा है। यह वीडियो उस समय का है जब सुशांत सिंह राजपूत टीवी एक्टर हुआ करते थे। उस दौरान सुशांत सिंह राजपूत ने मशहूर डांस शो ‘झलक दिखला जा’ में हिस्सा भी लिया थे। सुशांत को एक बेहतरीन परफॉरमेंस के बाद अपनी माँ की याद आ गई। 

जिसके बाद सुशांत सबके सामने रो पड़े थे। ऐसे में शो की जज माधुरी दीक्षित ने सुशांत सिंह राजपूत को दिलासा दिया और समझाया था। माधुरी ने सुशांत को समझाते हुए उनके साथ अपने बेटे का एक किस्सा शेयर किया। माधुरी ने कहा कि, मेरा बेटा और मैं एक दिन सोफे पर बैठे थे। तब उसने मुझे बोला मां जब मैं डेन्वर में था।

 

माधुरी ने आगे कहा कि, ‘तब मुझे पता नहीं लगा लेकिन अब जब मैं आपसे मिला हूं तो मुझे पता चला कि मैंने आपको कितना मिस किया था। मैं समझ सकती हूं कि आप कैसा महसूस कर रहे हैं। मैं भगवान का धन्यवाद करती हूं कि, मेरे माँ -बाप मेरे साथ हैं। मैं समझती हूं कि आपकी मां जहां भी हैं। आपको देख रही हैं और उनका आशीर्वाद आपके साथ है। वो आप में है और आप पर गर्व करती हैं।

यह भी पढ़ें- पंचत्व मे विलीन हुए सुशांत सिंह राजपूत, नम आंखो से परिवार ने किया विदा

बता दें कि, कल यानि रविवार को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली। वहीं उनकी शुरूआती पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट भी आत्महत्या की खबर की पुष्टि करती है। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement