Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत ही नहीं बल्‍कि इन फिल्‍मी सितारों ने भी सुसाइड कर दुनिया को कह दिया अलविदा

इस साल एक के बाद एक कई नामचीन सितारों (Bollywood Celebrities) की मौत ने भी सभी को मायूस कर दिया है। ऐसे में हम आपको उन सितारों के बारे में बता रहे हैं, जिन्‍होंने आत्‍म हत्‍या कर इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

327

बॉलीवुड के लिए साल 2020 काफी दर्द भरा और निराशाजनक साबित हुआ है। कोरोना वायरस (Coronavirus) और लॉकडाउन (Lockdown) के चलते जहां लोगों को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा है। वहीं इस साल एक के बाद एक कई नामचीन सितारों (Bollywood Celebrities) की मौत ने भी सभी को मायूस कर दिया है। ऐसे में हम आपको उन सितारों के बारे में बता रहे हैं, जिन्‍होंने आत्‍म हत्‍या कर इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

Advertisement

इन फिल्‍मी सितारों ने आत्‍महत्‍या कर इस दुनिया को कहा अलविदा…

1 सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत

बॉलीवुड का उभरता हुआ सितारा एक दिन अचानक आत्महत्या कर अपनी जिंदगी खत्म कर लेगा, इस बात की शायद ही किसी ने कल्पना की होगी। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी है। वे महज 34 साल के थे। बॉलीवुड में अपनी दमदार अदाकारी से एक मुकाम हासिल कर लेने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने कई शानदार फिल्‍में की हैं। लेकिन इन सबके बावजूद उन्होंने खुद ही मौत को गले लगा लिया।

2 जिया खान

जिया खान

बॉलीवुड की ‘निशब्द’ और ‘गजनी’ जैसी कुछ ही फिल्‍मों नजर आईं एक्ट्रेस जिया खान ने साल 2013 में 25 साल की उम्र में आत्‍महत्‍या की थी। जिया ने भी अपने घर में फंदे से लटक कर अपनी जान दे दी थी। जिया की इस तरह अचानक मौत से पूरा बॉलीवुड सदमे में आ गया था। वहीं, जिया की मां राबिया खान ने इसे सुसाइड ना मानकर मर्डर करार दिया।

3 कुशल पंजाबी

कुशल पंजाबी

एक्‍टर कुशल पंजाबी की मौत की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था। कुशल टीवी का जानामाना नाम थे। वहीं अपनी दमदार एक्‍ट‍िंग के साथ फिटनेस को लेकर कुशल काफी फिक्र मंद थे। लेकिन अचानक उन्‍होंने अपने घर में फांसी लगाकर अपनी आत्‍महत्‍या कर ली थी। लेकिन कुशल ने अपने सूसाइड नोट में किसी को भी अपनी मौत का जि‍म्मेदार नहीं बताया था।

4 शिखा जोशी

शिखा जोशी

‘बीए पास’ और ‘चक दे इंडिया’ में दिखाई देने वाली शिखा जोशी ने अपने घर के बाथरूम में 16 मई 2015 को गला काटकर आत्‍महत्‍या कर ली थी। मुंबई मिरर के अनुसार, डॉक्टर ने पुलिस को दिए अपने बयान में आरोप लगाया था कि शिखा ने पहले आत्महत्या का प्रयास किया था, उसे धमकी दी और पैसे की मांग की।

Advertisement