Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या: अंतिम पोस्टमॉर्टम के बाद अब सामने आई एक्टर की विसरा रिपोर्ट, हुआ ये खुलासा 

सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की विसरा रिपोर्ट(Viscera report ) आई सामने

1,289

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले की मुंबई पुलिस लगातार तहकीकात कर रही है। हालही में सुशांत की अंतिम पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई थी। इस रिपोर्ट से खुलासा हुआ था कि फांसी लगाने की वजह से ही एक्टर की मौत हुई थी। डॉक्टरों की 5 सदस्य टीम ने सुशांत की अंतिम रिपोर्ट का एनालिसिस किया था। वहीं सुशांत की अंतिम पोस्टपॉर्टम रिपोर्ट के बाद सब को उनकी विसरा रिपोर्ट(Viscera report ) का इंतजार था। अब एक्टर की विसरा रिपोर्ट भी सामने आ चुकी है। 

Advertisement

कल यानि मंगलवार को सुशांत की विसरा रिपोर्ट सामने आई। इस रिपोर्ट में बताया गया कि, ‘सुशांत के शरीर में किसी भी तरह का जहर या रसायन नहीं पाया गया है। बता दें कि, निधन के बाद सुशांत के विसरा को जेजे अस्पताल में जांच के लिए भेज दिया गया था। वहीं मुंबई पुलिस सुशांत के मौत की हर एंगेल से छानबीन कर रही है। पुलिस लगातार सुशांत के दोस्त और परिवार वालों के बयान दर्ज कर रही है। 

मुंबई पुलिस ने सुशांत की कथित गर्ल फ्रेंड रिया चक्रवर्ती से 9 घंटे लंबी पूछताछ की थी। इसके अलावा 30 जून को मुंबई पुलिस ने सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ की एक्ट्रेस संजना सांघी से भी पूछताछ की थी। इसके अलावा मुंबई पुलिस प्रोफेशनल रंजिश के एंगेल से भी तहकीकात कर रही है। जिसके चलते मुंबई पुलिस ने यशराज प्रोडक्शन हाउस को सुशांत के साथ किये गए कॉन्ट्रैक्ट्स की कॉपी भी पेश करने का आदेश दिया था। 

 बता दें कि, ’14 जून को सुशांत ने अपने बांद्रा स्थित आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म और खेमेबाजी को लेकर तीखी बहस छिड़ी हुई है। सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस उनकी मौत के लिए बॉलीवुड के कुछ लोगों की गंदी राजनीति, भेदभाव और गुटबाजी को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। 

Advertisement