Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर ने मचाई धूम, अब तक इतने मिलियन लोगों ने देखा 

सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के ट्रेलर ने मचाया धमाल

369

फिल्म इंडस्ट्री ने सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के रूप में एक प्रतिभाशाली एक्टर खो दिया। पर सुशांत अपने  चाहने वालों के दिल में हमेशा मौजूद रहेंगे। कल उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा'(Dil Bechara) का ट्रेलर रिलीज हुआ था। ट्रेलर ने रिलीज होते ही इंटरनेट पर धूम मचा दी है।  फैंस अपने चेहते स्टार की आखिरी फिल्म के ट्रेलर पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। इस वजह से सुशांत के ट्रेलर ने कई रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज कर लिए है। 

Advertisement

सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा'(Dil Bechara) का ट्रेलर यूट्यूब पर टॉप पर ट्रेंड कर रहा है। पिछले 24 घंटों में सुशांत की फिल्म के ट्रेलर को 29 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं 5.9 मिलियन लोगों ने ट्रेलर को लाइक किया है।  यूट्यूब पर इतने कम समय में इतने लाइक्स और व्यूज मिलना अपने आप में बड़ी बात है।  

 

अब इस ट्रेलर ने एक नया रिकॉर्ड दर्ज कर लिया है। सुशांत की फिल्म के ट्रेलर ने कई बड़े स्टार्स के फिल्म के ट्रेलर को  व्यूज और लाइक के मामले में पीछे छोड़ दिया है। जिनमें ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’,  आलिया भट्ट की फिल्म राजी,  सारा अली खान की हालिया रिलीज ‘लव आजकल’ और  वरुण धवन- श्रद्धा कपूर स्टारर ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’ के ट्रेलर शामिल हैं।
 
बता दें कि, ‘सुशांत की आखिरी फिल्म के ट्रेलर को फिल्म इंडस्ट्री से लेकर सोशल मीडिया पर भारी समर्थन मिल रहा है। सोशल मीडिया पर ट्रेलर को लेकर कई हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं। वहीं बॉलीवुड के कई सितारों को भी दिल बेचारा का ट्रेलर काफी पसंद आया था। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement