Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर उनकी टीम ने जारी किया गया आधिकारिक बयान, फैंस से किया ऐसा अनुरोध 

सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की टीम द्वारा जारी किए गए ऑफिसियल स्टेटमेंट में फैंस से किया गया ऐसा अनुरोध

5,121

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) ने आज अपने बांद्रा स्थित आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। एक्टर के निधन से बॉलीवुड सितारों से लेकर देशभर में उनके फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा है। बॉलीवुड सितारों ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर शोक व्यक्त किया हैं। वहीं अब सुशांत की टीम ने उनके निधन पर आधिकारिक बयान जारी किया है।  

Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत की टीम द्वारा जारी किये गए बयान में कहा गया कि, हम बहुत दुःख से साथ खबर को साझा कर रहे हैं कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत हमारे बीच नहीं रहें। हम उनके फैंस से अनुरोध करते हैं कि आप उन्हें अपने विचारों में रखें और उनके जीवन और काम का जश्न मनाएं। जैसे अब तक आप करते आये हो। हम मीडिया से भी अनुरोध करते हैं कि दुःख इस घड़ी में गोपनीयता बनाये रखने में मदद करें।  टीम एसएसआर ….. आप भी देखियें सुशांत के टीम के द्वारा जारी किया गया बयान।  

 

यह भी पढ़ें –एक्स बीएफ सुशांत सिंह राजपूत की मौत से गमगीन हुईं अंकिता लोखंडे, कहा – “ईश्वर वो सुन लेता है..”

सुशांत सिंह राजपूत फिल्म इंडस्ट्री के उभरते सितारों में से एक थे। देशभर में उनके चाहने वालों की बहुत बड़ी संख्या थी। एक्टर के निधन से उनके फैंस का दिल टूट गया। हम ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि ऊपरवाला उनकी आत्मा को शांति और दुःख इस घड़ी में परिवार वालों को शक्ति प्रदान करें। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement