Advertisement

सुष्मिता के जन्मदिन पर बीएफ रोहमन ने कुछ यूं शानदार तरीके से दी सरप्राइज़ पार्टी, देखें वीडियो

बॉलीवुड की खूबसूरत बाला सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने कल अपना 44 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। वहीं इस मौके को ख़ास बनाने के लिए बीएफ रोहमन शॉल (Rohman Shawl) और बेटियों ने दी जन्मदिन की ख़ास सरप्राइज पार्टी।

613

बॉलीवुड की खूबसूरत बाला सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने कल अपना 44 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। जन्मदिन के इस मौके पर एक्ट्रेस को फैन्स ने दी जमकर बधाई। यहां तक कि सुष्मिता के करीबी लोगो ने भी उनके जन्मदिन को ख़ास बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ा। वहीं बीएफ रोहमन शॉल (Rohman Shawl) तो सुष्मिता के इस दिन को ख़ास बनाने के लिए जमकर मेहनत की और रोहमन की इस मेहनत का नतीजा सुष्मिता के सोशल अकाउंट पर देखने को मिल रहा है।

Advertisement

सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो उनके जन्मदिन पार्टी का है, जिसे रोहमन और बेटियों ने बड़े दिल से डेकोरेशन किया था। दरअसल यह एक सरप्राइज जन्मदिन पार्टी थी जिसे देख सुष्मिता हैरान रह गईं। यह पार्टी टैरस पर रखी गई थी जिसे लाइटिंग से सजाया गया था। साथ ही एक खूबसूरत टेन्ट भी लगा था। सुष्मिता इस सरप्राइज़ को देख भावुक हो गईं।

वीडियो को शेयर करने के साथ सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा है”‘ क्या जादू जन्मदिन था, जो कुछ भी मांगा, सब कुछ मिल गया मुझे। शुक्रिया जान रोहमन शॉल इस बर्थडे सरप्राइज के लिए। हर किसी ने बहुत अच्छे तरीके से अभिनय किया, मुझे वास्तव में कुछ नहीं पता था। यह रहा मैजिकल टेरेस, लाइट, टेंट, बैलून, टेस्टी केक और हर जगह ये बिखरे हुए ये खत। ‘ नीचे देखें वीडियो

बता दें कि सुष्मिता ने बॉलीवुड में फिल्म ‘दस्तक’ (1996)  से दस्तक दी थी। पिछली बार वह फिल्म नो प्रॉब्लम में नज़र आईं थीं। वही पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो रोहमन के साथ सुष्मिता चर्चा में हैं। बताया जा रहा है कि जल्द ही दोनों शादी कर सकते हैं।

[यह भी पढ़ें: जीएफ सुष्मिता के जन्मदिन पर रोमांटिक हुए रोहमन, ये तस्वीर पोस्ट कर ज़ाहिर किए जज़्बात]

Advertisement