Advertisement

आख़िरकार सुष्मिता सेन ने बता दी अपनी ‘लव स्टोरी’, देखें वीडियो और जानिए सब कुछ

सुष्‍मिता सेन (Sushmita Sen) द्वारा इंस्‍टाग्राम में शेयर किए गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उनकी बेटियां एलिजा और ऋने पियानो पर कुछ ट्यून्स की प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं।

62

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्‍ट्रेस सुष्‍मिता सेन (Sushmita Sen) लॉकडाउन के चलते वर्तमान में अपनी बेटियों संग अपना क्‍वॉलिटी बिता रही है। एक्‍ट्रेस फिल्‍मों से भले ही दूरी बनाए हुए हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया में बेहद एक्‍ट‍िव रहती हैं। जहां से वह अक्‍सर अपनी खूबसूरत तस्‍वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। बता दें, एक्‍ट्रेस ने हाल ही में अपना एक खूबसूरत वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है, जिसमें उन्‍होंने अपनी लव स्‍टोरी को लेकर दिलचस्‍प खुलासा किया है।

Advertisement

सुष्‍मिता सेन (Sushmita Sen) द्वारा इंस्‍टाग्राम में शेयर किए गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उनकी बेटियां एलिजा और ऋने पियानो पर कुछ ट्यून्स की प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं। खास बात ये है कि इस वीडियो में एक्‍ट्रेस की छोटी बेटी अलिसाह अपनी बड़ी बहन रिनी को गाइड करती नजर आ रही है। अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्‍ट्रेस ने लिखा, “मेरी लव स्टोरी! आई लव यू गायज।”

(यह भी पढ़ें : लॉकडाउन में सुष्मिता ने बीएफ रोहमन संग किया योगा, हॉट तस्वीरें देख लोगों ने कहा- “लकी गाय..”)

बता दें कि, लॉकडाउन की वजह से सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) भी अपने परिवार के साथ घर पर सेल्फ क्वॉरेंटाइन हैं। जहां से वह लगातार अपने एक से बढ़कर एक वीडियो फैंस केे साथ शेयर कर रही हैं। सुष्मिता सेन के वर्क फ्रंट की बात करें वह जल्द ही आर्या नाम की वेबसीरीज में नजर आएंगी। बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहिए।

Advertisement