Advertisement

प्रियंका और ऐश्वर्या की कामयाबी से तुलना करने वाले पत्रकार को सुष्मिता ने दिया मुंहतोड़ जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपनी अदाकारी के अलावा अपनी बात बेबाकी से रखने के लिए भी जानी जाती हैं। सुष्मिता का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

1,184

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपनी अदाकारी के अलावा अपनी बात बेबाकी से रखने के लिए भी जानी जाती हैं। सुष्मिता का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो मे उनसे पूछा गया है कि, आपको प्रियंका चोपड़ा और ऐश्वर्या राय के मुक़ाबले कम सफलता मिली? इस पर सुष्मिता ने शानदार जवाब दिया। आइये जानते हैं उन्होने क्या जवाब दिया।

Advertisement

इस वीडियो के बारे मे बताने से पहले हम आपको ये बता दें कि, बॉलीवुड मे आने से पहले सुष्मिता सेन, ऐश्वर्या राय बच्चन और प्रियंका चोपड़ा तीनों भी ब्यूटी पेजेंट की विजेता थे। इसीलिए सुष्मिता की तुलना प्रियंका और ऐश्वर्या से हुई।

हालांकि ये वीडियो पुराना है पर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो मे सुष्मिता मीडिया से बातचीत करती नज़र आ रही हैं। इसी दौरान ऐश्वर्या और प्रियंका की तुलना मे उन्हें कम सफलता मिलने का सवाल किया गया। सुष्मिता ने पत्रकार को हस्तक्षेप करते हुए कहा, “बहुत कम! वास्तव में, प्रियंका चोपड़ा ने हमारे लिए जो किया है, बहुत कम लोगों ने किया है। उसने हमें बहुत गौरवान्वित किया है।“

हालांकि पत्रकार फिर अपना प्रश्न दोहराता है, अबकी बार सुष्मिता कहती हैं, “जी, मेरे बाद लारा दत्ता बनी हैं और दुर्भाग्य से हमें कोई और मिस यूनिवर्स नहीं मिली। लेकिन मिल जाएगी, क्योंकि हमारा समय आ गया है।“ देखें वीडियो।

[यह भी पढ़ें:सुष्मिता सेन ने शूटिंग के बाद किया धमाकेदार डांस, वायरल वीडियो देख थिरकने लगेंगे आप]

आपको बताते चलें, सुष्मिता ने 1994 में मिस यूनिवर्स बनीं थीं। तो ऐश्वर्या और प्रियंका ने 1994 और 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था। आपको ये खबर कैसी लगी आप हमें ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement