Advertisement

बीएफ रोहमन शॉल की इस ख़ास बात पर फ़िदा हुईं सुष्मिता सेन, इस मामले में रोहमन को सबसे बेहतर बताया

सुष्मिता सेन(Sushmita Sen) ने बीएफ रोहमन शॉल(Rohman Shawl) की कुकिंग की तारीफ की, कहा, 'दुनिया की सबसे अच्छी कॉफ़ी बनाते हैं'

273

लॉकडाउन(Lock down) की वजह से सारे बॉलीवुड(Bollywood) सितारें अपने घरों में कैद हैं। जिसके चलते सितारों को घर में खाने से लेकर साफ -सफाई तक के सारे काम खुद करने पड़ रहे हैं। हालही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन(Sushmita Sen) ने कुकिंग को लेकर एक दिलचस्प बात बताई हैं।

Advertisement

सुष्मिता ने बताया कि उनसे अच्छा खाना उनके बीएफ रोहमन शॉल(Rohman Shawl) बनाते हैं। वहीं उन्होंने खुद को खाना बनाने में बिलकुल जीरो बताया।  सुष्मिता का यह इंटरव्यू सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

सुष्मिता सेन ने इंटरव्यू में खुलासा किया कि, कुकिंग मेरे बस की बात नहीं, मुझे सिर्फ अंडा ब्रेड बनाना आता है।  मैं बेटी के लिए सिर्फ अंडा -ब्रेड बनाती हूं। मुझे लगते है कि रोहमन शॉल मुझसे अच्छी कुकिंग करते हैं, उन्हें किचन ज्यादा रास आता हैं।  मुझे पता नहीं कि, रोहमान ऐसा कैसे कर लेते हैं ? पर वें दुनिया की सबसे अच्छी कॉफी बनाते हैं।  मेरी बेटियां भी अच्छा खाना बना लेती हैं।  वहीं मेरे पास इन सबसे अलग प्रतिभा हैं।

 

यह भी पढ़ें- एक्ट्रेस सुष्मिता सेन से फ़ैन ने पूछा-शादी कब कर रही हो? जवाब में सुष्मिता ने बीएफ से ऐसा कुछ कह दिया

 

बता दें कि, सुष्मिता सेना अपने बीएफ रोहमन शॉल और बेटियों के साथ सेल्फ -क्वारंटाइन में हैं।  इस दौरान सुष्मिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं।  वें कई बार अपने फैंस के साथ लाइव चैट के माध्यम से भी जुड़ती हैं।  कुछ दिन पहले ही लाइव चैट के दौरान एक फैन ने सुष्मिता से शादी को लेकर सवाल पूछ लिया था।  सुष्मिता ने सवाल को बीएफ रोहमन शॉल पर धकेल दिया।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement