Advertisement

जीएफ सुष्मिता के साथ उनकी बेटियों की फ़िटनेस का भी ख़याल रख रहे हैं बीएफ़ रोहमन, वीडियो में देखें कैसे ट्रेनिंग दे रहे हैं

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सुष्मिता सेन(Sushmita sen) ने परिवार के साथ वर्कआउट(Workout) करते हुए वीडियो शेयर की ।

2,999

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सुष्मिता सेन(Sushmita sen) का फिटनेस के प्रति लगाव जगजाहिर है। आये दिन सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल(Rohman shawl) के साथ वर्कआउट(Workout) करते हुए वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Advertisement

अब सुष्मिता की बेटी  रेने  और अलीशाह ने भी उन्हें वर्कआउट(Work out) ‘सेशन में जॉइंट’ किया था।  सुष्मिता ने पूरे परिवार का वर्कआउट करते हुए अपने ऑफिसियल यूट्यूब अकाउंट पर वीडियो शेयर की हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

वीडियो में अभिनेत्री सुष्मिता और उनके बेटियों को ‘पिलाटेस’ और ‘जिमनास्टिक रिंग’ के साथ वर्कआउट करते हुए देखा जा सकता है। वर्कआउट के दौरान सबसे ज्यादा सुष्मिता के छोटी बेटी अलीशा ने अपनी तरफ सबका ध्यान आकर्षित किया। अलीशा का जिमनास्टिक रिंग के साथ मूवमेंट देखने लायक था। 

 

https://www.instagram.com/p/CAD7E8yhD0q/?utm_source=ig_embed

 

वीडियो को शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा कि, ‘मेरी जान, आप सबको बहुत प्यार करती हूं’।  वहीं वीडियो के शुरू होते ही एक हौसला बढ़ाने वाला कहावत दिखती है।  इसमें लिखा है कि ‘यदि आप अपने डर को लंबे समय तक संभल सकते है तो, वह सहस बन जाता है। आप भी देखियें सुष्मिता का वीडियो …..  

 

यह भी पढ़ें- बीएफ रोहमन शॉल की इस ख़ास बात पर फ़िदा हुईं सुष्मिता सेन, इस मामले में रोहमन को सबसे बेहतर बताया

 

बता दें कि,  44 साल की सुष्मिता सेन ने अभी तक शादी नहीं है। सुष्मिता पिछले कुछ समय से अपने से 15 साल छोटे रोहमन को डेट कर रही हैं जो उनके साथ ही रहते हैं। सुष्मिता ने दोनों बेटियों को गोद लिया है। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement