Advertisement

लॉकडाउन में ऋतिक की ज़िंदगी में आई बहार, बच्चों संग लौटीं पत्नी सुज़ैन

ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) के घर शिफ्ट हुई एक्स वाइफ सुजैन खान(Sussanne Khan)

668
कोरोना(Corona) महामारी के संकट भरे समय में बॉलीवुड ‘स्टार्स’ अपनी ‘फॅमिली’ पर विशेष ध्यान दे रहे हैं।  ‘स्टार्स’ ज्यादा से ज्यादा समय अपने बच्चों की देखभाल को दे रहे हैं।  ‘सोशल मीडिया’ पर कई वीडियो घूम रहें हैं, जिनमें ‘स्टार्स’ अपने बच्चों के साथ ‘इंडोर एक्टिविटीज’ करते नजर आ रहे हैं। अब बच्चों की देखभाल के लिए सुजैन खान(Sussanne Khan) भी कुछ दिनों के लिए ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) के घर शिफ्ट हो गई हैं।

Advertisement

 
सुजैन ने ऋतिक के घर के बाहर वाली सी-फेसिंग व्यू की एक तस्वीर शेयर की हैं। सुजैन ने अपने फोटो के कैप्शन में लिखा कि”इतिहास में पहली बार बीच पर कबूतर मीटिंग कर रहे हैं”। फोटो में सुन्दर समुद्र और बीच पर बैठे कुछ कबूतर नजर आ रहे हैं। सुजैन ने इस फोटो में जुहू का ‘लोकेशन’ डाला हैं। वहीं इस फोटो को सुजैन ने जुहू ‘लॉकडाउन हैशटैग’ दिया हैं।
यहां देखें सुजैन की पोस्ट…….   

 

यह भी पढ़ें-अर्जुन-मेहर ही नहीं बल्‍कि बॉलीवुड के इन 10 सितारों ने भी शादी के कई साल बाद लिया तलाक

बता दें कि, कुछ दिन पहले ऋतिक रोशन ने सुजैन खान को एक लेकर पोस्ट लिखी थीं।  जिसमें ऋतिक ने सुजैन खान को समझदार और मददगार बताया था। मेरे लिए ऐसे समय में अपने बच्चों से अलग होने के बारे में सोचना, यह मेरे लिए एक माता-पिता के रूप में अकल्पनीय है, जब देश लॉकडाउन के दौर से गुज़र रहा है। इसी पोस्ट के बाद सुजैन ने बच्चों के खातिर ऋतिक के घर पर शिफ्ट होने का फैसला लिया ताकि बच्चें लॉकडाउन के दौर में मां-बाप से डिसकनेक्ट महसूस ना करें।    

Advertisement