Advertisement

बात का बतंगड़ बनाने वाले वकील की स्वरा ने ली जमकर क्लास, कहा- “जाहिल तो नहीं होंगे अगर..”

सोशल मीडिया(Social Media) पर स्वरा भास्कर(Swara Bhaskar) को ट्रोल करना वकील को पड़ा मंहगा

1,540

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर(Swara Bhaskar) सोशल मीडिया(Social Media) पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए पहचानी जाती हैं। वें खुलकर सामाजिक और राजनैतिक मुद्दों पर प्रतिक्रिया देती हैं। वहीं फुर्सत के इस समय में स्वरा उन ट्रोलर्स को भी जवाब दे रही हैं, जो उन्हें बेवजह ट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं। हालही में स्वरा ने ऐसे ही एक वकील को करारा जवाब देकर उसकी बोलती बंद कर दी। 

Advertisement

बता दें कि, एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने प्रवासी मजदूरों के समर्थन में एक ट्वीट किया था। स्वरा ने अपने ट्वीट में लिखा था कि, ‘अगर आप दिल्ली या दिल्ली के आस पास रहने वाले किसी श्रमिक/श्रमिकों को जानते हैं जिन्हें उत्तर प्रदेश या बिहार में अपने घर वापस जाना है तो उनके नाम, मोबाइल नम्बर, गंतव्य और अभी वह कहां हैं ये सब डिटेल इस फ़ॉर्म में भरें! हमारे साथी आपकी मदद करेंगे।

स्वरा ने यह ट्वीट गरीब मजदूरों की मदद के हिसाब से किया था। पर वो वकील स्वरा का ट्वीट पढ़कर भड़क गए और उसने स्वरा का ट्वीट का गलत मतलब निकाल दिया। वकील ने स्वरा को फटकार लगाते हुए लिखा कि, ‘मूर्खता का प्रदर्शन मत करो, ट्विटर पर कौन मजदूर होगा। जिसके बाद स्वरा ने भी इस वकील पर पलटवार करते हुए ऐसा जवाब दिया, जिसकी उसने भी अपेक्षा नहीं की होगी।

स्वरा ने वकील को करारा जवाब देते हुए उसकी बोलती बंद कर दी। स्वरा ने लिखा कि, ‘दोबारा पढ़ो वकील साहिब,जाहिल तो नहीं होंगे अगर वकील हो, लिखा है कि अगर आप किसी श्रमिक को जानते हैं। फालतू की नुख्ता चीनी करने की जगह किसी मजदूर का फॉर्म ही भर दो। फैंस भी स्वरा के जवाब की तारीफ कर रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें- लॉकडाउन के बीच स्वरा भास्कर ने मनाया यादगार जन्‍मदिन, कुछ यूं 4 घंटे तक चली पार्टी

बता दें कि, स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं। उन्होंने ‘एंटी सीएए और एनपीआर मूवमेंट’ में भी सरकार के खिलाफ खुलकर आवाज उठाई थी। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement