Advertisement

लॉकडाउन के बीच स्वरा भास्कर ने मनाया यादगार जन्‍मदिन, कुछ यूं 4 घंटे तक चली पार्टी

एक्‍ट्रेस स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhaskar) ने बीते रोज 9 अप्रैल को अपना 32वां जन्‍मदिन मनाया है। एक्‍ट्रेस ने अपने इस जन्‍मदिन में बेहद नए तरीके से मनाया है

253

बॉलीवुड की बेबाक एक्‍ट्रेस स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhaskar) ने बीते रोज 9 अप्रैल को अपना 32वां जन्‍मदिन मनाया है। दिलचस्‍प बात ये है कि स्‍वरा ने अपने इस जन्‍मदिन में बेहद नए तरीके से मनाया है, जिसके बारे में जानकर आप जरूर हैरान हो जाएंगे। लॉकडाउन के चलते भले ही पूरा देश घरों में कैद है लेकिन स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhaskar) की बर्थडे पार्टी में केवल भारत से ही नहीं दूसरे देशों से लोग शामिल हुए है। जानें क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

बता दें, स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhaskar) ने अपने इस खास मौके पर वर्चुअल यानी ऑनलाइन बर्थडे पार्टी ऑर्गनाइज की थी। इसमें वो पहले पूरी तरह से बर्थडे गर्ल वाले लुक में आईं और उसके बाद अपने सारे दोस्तों को ऑनलाइन कनेक्ट कर लिया। फिर मिलकर दोस्तों संग जमकर मस्‍ती की है। अपनी इस बर्थडे पार्टी की जानकारी देते हुए ट्वीट कर लिखा, “ये मेरे लिए सबसे कमाल की बर्थडे पार्टी रही। इसमें हमने काफी मजेदार तरीके से बर्थडे मनाया। इस वर्चुअल पार्टी में एक नहीं कई देशों और कई महाद्वीपों के लोग एक साथ आ गए।”

(यह भी पढ़ें : अब इस वीडियो को लेकर ट्रोल हो रही हैं स्वरा भास्कर, लोगों ने जमकर मारे ताने)

वहीं स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhaskar) के वर्कफ्रंट की बात करें तो स्वरा जल्द ही अपनी अगली फिल्म ‘शीर कोरमा’ में नजर आएंगी। गौरतलब है कि इसके पहले वह फि‍ल्‍म वीरे दी वेडिंग में नजर आईं थीं। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement