Advertisement

यूजर ने स्वरा भास्कर से धर्म के आधार पर भेदभाव करने को लेकर पूछा सवाल, एक्ट्रेस ने जमकर लताड़ा 

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर(Swara Bhasker) पर भेदभाव का आरोप लगाना इंटरनेट यूजर को महंगा पड़ा 

3,385

कोरोना महामारी(Corona Virus) के चलते लॉकडाउन(Lock Down) की वजह से सबसे ज्यादा प्रवासी मजदूर प्रभावित हुए हैं। ऐसे कठिन समय में प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए कई बॉलीवुड सितारें ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया हैं। जिनमें बॉलीवुड की बिंदास और बेबाक एक्ट्रेस स्वरा भास्कर(Swara Bhasker) का नाम भी शामिल हैं। वहीं ऐसे वक्त में भी एक यूजर ने स्वरा भास्कर से धर्म के आधार पर मदद करने को लेकर सवाल पूछ लिया। एक्ट्रेस ने भी अपने जवाब से इस यूजर की बोलती बंद कर दी।  

Advertisement

इंटरनेट यूजर ने स्वरा के मदद कार्यों पर भेदभाव का आरोप लगाते हुए सवाल पूछा कि, ‘आप हेल्प सिर्फ एक खास समुदाय के लोग को कर रहे हो क्या? जैसे सैयद, शहज़ाद आदि, आदि। यूजर का यह सवाल पढ़कर स्वरा भास्कर भड़क गईं। स्वरा ने जवाब में इस यूजर को खूब खरी -खोटी सुना डाली।

 

स्वरा ने इस यूजर को फटकार लगाते हुए कहा कि, ‘फिजूल की बातें मत करो, इस वक्त कम से कम इंसान को पहले इंसान मानो। आपने नाम और नंबर शेयर किया है तो आपको या जिनका नाम आपने भेजा है, उनसे हम संपर्क करेंगे’। स्वरा के रिप्लाई की फैंस भी तारीफ कर रहे हैं।
वहीं इस यूजर ने फिर स्वरा को रिप्लाई दिया और लिखा कि, ”भाईयों कुछ मत बोलो, अगर मैं रिप्लाई देता हूं तो मुझे बीजेपी का बता देंगे…अगर नहीं देता हूं तो अपने पुराने पीएम सर की तरह हूं ऐसा बोलेंगे…बंद करो इसे…मेरे मन में एक सवाल था..लगता है पूछ कर गलती कर दी…भारत में सवाल पूछना भी गरीबों को मना है। इस पर स्वरा भास्कर ने तंज कस्ते हुए जवाब दिया कि, ‘कल हमारी बात हुई, जब आपके पास इन्फो आ जाएगी हमें फॉरवर्ड कर दें, मदद के लिए धन्यवाद’।

 

 

बता दें कि, बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की तरह स्वरा भास्कर भी अपने टीम की मदद से प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने की कोशिश जार रही हैं। कई लोग स्वरा की इस नेक काम के लिए तारीफ भी कर चुके हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement