Advertisement

पाकिस्तान जाकर बसने की नसीहत देने वाले ट्रोलर को स्वरा भास्कर ने दिया मुंहतोड़ जवाब, बोलती कर दी बंद

बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस स्वरा भास्कर(Swara Bhasker) का जवाब सुनकर ट्रोलर की जुबान पर लगाम लगा दी। 

222

बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस स्वरा भास्कर(Swara Bhasker) सोशल मीडिया(Social Media) पर अपने मजाकिया अंदाज और ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए पहचानी जाती हैं। वहीं स्वरा को बेवकूफों ट्रोलर्स का तथ्यों के साथ मुंहबंद करने की कला भी बखूबी आती हैं। वहीं एक बार फिर अदाकारा स्वरा भास्कर ने जाहिल ट्रोलर्स को करारा जवाब देकर उनकी बोलती बंद की हैं।

Advertisement

हालही में PIA विमान दुर्घटना के बाद स्वरा भास्कर ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ट्वीट कर जान गंवाने वालों के प्रति दुःख व्यक्त किया था।  स्वरा ने अपने ट्वीट में लिखा था कि, ‘ओ, नो, बेहद दुखद, इस दुर्घटना में घायल और जान गंवाने वाले परिवारों के प्रति संवेदनाएं।  कुछ लोगों की जान चम्तकार से बच गई, लाहौर और कराची में रहने वाले दोस्तों की सुरक्षा के लिए प्रार्थना।  स्वरा के इसी ट्वीट को पढ़कर एक ट्रोलर आगबबूला हो गया और उसने स्वरा को पाकिस्तान बसने की हिदायत तक दे डाली।

 

ट्रोलर ने स्वरा को फटकारते हुए लिखा कि, ‘आपको पाकिस्तान में जाकर बस जाना चाहिए।  उनके पूर्वजों ने हमारे मंदिरों को लूटा और महिलों को बलात्कार किया। इस सबका तानाजी फिल्म में उल्लेख किया गया है। जान दोगे या जात, वो लोग हिन्दुओं को खुलकर चुनौती देते हैं और तुम उनके लिए खड़ी रहती हो।  स्वरा ने भी इस ट्रोलर को करारा जवाब दिया।

 

स्वरा ने ट्रोलर पर पलटवार करते हुए लिखा कि, ‘अनिल जी, ‘भारत और पाकिस्तान के पूर्वज एक ही हैं’। हड़प्पा, मोहनजोदाडो और इंडस वैली सभ्यताओं के बारे में कभी पढ़ा या सुना है ? यही दिक्कत होती है जब आप इतिहास व्हाट्सप्प यूनिवर्सिटी से पढ़ते हो ? इतिहास ट्विटर के 280 करैक्टर से ज्यादा काम्प्लेक्स है।

 

यह भी पढें- लॉकडाउन के बीच स्वरा भास्कर ने मनाया यादगार जन्‍मदिन, कुछ यूं 4 घंटे तक चली पार्टी

स्वरा भास्कर हमेशा अपने आलोचक को मुंहतोड़ जवाब देती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया। वर्कफ्रंट की बात करें तो, स्वरा जल्द एक्ट्रेस दिव्या दत्ता और शबाना आजमी के साथ फिल्म ‘शीर क़ोरमा’ में नजर आएंगी।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement