Advertisement

बीएफ हिमांशु शर्मा संग ब्रेकअप को लेकर स्‍वरा भास्‍कर ने तोड़ी चुप्‍पी, बताई की दरार की वजह

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhaskar) वैसे तो अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। लेकिन हाल ही में वह राजनीतिक नहीं पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गई हैं।

683

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhaskar) वैसे तो अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। लेकिन हाल ही में वह राजनीतिक नहीं पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गई हैं। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले खबरें सामने आईं थीं कि स्‍वरा ने ने अपने बॉयफ्रेंड हिमांशु शर्मा से ब्रेकअप कर लिया है। दोनों एक दूसरे के साथ लगभग 5 साल से रिलेशनशिप में थे। लेकिन उनक अलग होने की खास वजह सामने नहीं आई थी। हालांकि अब एक्‍ट्रेस ने अपने इस राज से भी पर्दा उठा दिया है। देखें क्‍या कहा एक्‍ट्रेस ने..

Advertisement

वहीं जब उनके हालिया इंटरव्‍यू में उनसे हिमांशु शर्मा के ब्रेकअप को लेकर पूछा गया तो स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhaskar) ने सब कुछ स्‍पष्‍ट किया। स्‍वरा ने शादी को ब्रेकअप की वजह बताते हुए कहा, “हम दोनों में से उस समय एक शादी को लेकर तैयार था। लेकिन दोनों में से एक शादी नही करना चाहता था।” हालांकि स्‍वरा ने यह स्‍पष्‍ट नहीं किया कि शादी कौन नहीं करना चाह रहा था।

इसके साथ ही एक्‍ट्रेस ने आगे बताते हुए कहा, “मैं कभी-कभी सोचती हूं, आपको इस बात पर असहमति हो सकती है कि आप अपने जीवन में क्या करना चाहते हैं और दूसरे व्यक्ति को अपने जीवन में क्या करना चाहिए। एक रिश्ते में कभी-कभी ऐसा भी देखने को मिलता है कि एक इंसान दाईं तरफ जाना चाहता है और दूसरा बाईं तरफ जाना चाहता है। और उस स्‍थिती में आपके पास गुडबाय कहने के अलावा कोई ऑप्शन नहीं होता है।”

(यह भी पढ़ें : शाहरुख की वैनिटी वैन को लेकर स्‍वरा ने किया बड़ा खुलासा, बाथरूम को लेकर कह दिया कुछ ऐसा)

वहीं स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhaskar) के वर्कफ्रंट की बात करें तो स्वरा जल्द ही अपनी अगली फिल्म ‘शीर कोरमा’ में नजर आएंगी। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement