Advertisement

एक्स बीएफ़ हिमांशु संग ब्रेकअप पर बोलीं स्वरा, कहा- “मेरे पास अभी भी बहुत गुस्सा..”

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने एक्स बीएफ हिमांशु शर्मा के साथ रिश्ता खत्म किया, कहा, "दोनों की राहें अलग थी"

536

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर(Swara Bhasker ) ने ‘एक्स बीएफ’ हिमांशु शर्मा(Himanshu Sharma) के साथ ‘ब्रेकअप’ कर लिया हैं।  दुनिया के सामने ‘ब्रेकअप’ का खुलासा खुद एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने किया हैं। पिछले साल जून महीने में स्वरा और हिमांशु ने अलग होने का फैसला किया था। हिमांशु और स्वरा की मुलाकात फिल्म रांझना के सेट पर हुई थी।अब एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपने ब्रेकअप को लेकर खुलके बात की हैं।

Advertisement

स्वरा ने पिंकविला को इंटरव्यू देते हुए अपने ब्रेकअप की पूरी दास्ताँ बताई। जब स्वरा से सवाल पूछा गया कि, आपके लिए ब्रेकअप करना सरल था? स्वरा ने जवाब में कहा कि “मुझे लगता है कि आपको इससे निपटना ही होता हैं। हमारे मामले में यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण था। मेरे पास अभी भी बहुत गुस्सा नहीं है, जो मुझे इससे निपटने में मदद कर सकता है। किसी ने कुछ बुरा नहीं किया, किसी ने कुछ भी गलत नहीं किया, किसी ने किसी को धोखा नहीं दिया, यह दुर्भाग्यपूर्ण था।

स्वरा ने हिमांशु के साथ अपने रिलेशनशिप की तुलना पार्क में घूमने से की, जहां अंत में दोनों व्यक्ति अलग -अलग दिशा में चले जाते हैं। हम दोनों एक राह एक नहीं थी और इस वजह से हमें एक दूसरे को गुडबाय बोलना पड़ा, हमने यह मान लिया कि यहां तक ही हमारा रिश्ता था। हमें सिर्फ हमारी चॉइस के बारे में नहीं सोचना चाहिए बल्कि दूसरों चॉइस के बारे में भी सोचना चाहिए।  मैंने अपनी फीलिंग को परिवार और दोस्तों के सामने जाहिर कर दिया, इसलिए मुझे उनका बहुत सपोर्ट मिल रहा हैं।

यह भी पढ़ें- अपनी गलत उम्र बताने पर ट्रोल हुईं स्वरा भास्कर, मीम्स शेयर कर लोगो ने कुछ यूं लिए मजे

बता दें कि, हिमांशु और स्वरा के बीच पांच साल तक रिलेशन था।  स्वरा इस रिलेशन को शादी में तब्दील करना चाहती थीं।  पर हिमांशु शादी के लिए रेडी नहीं थें , और इसी वजह से दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया।

Advertisement