Advertisement

टिक टॉक वीडियो को लेकर यूजर पर भड़की स्‍वरा भास्‍कर, कहा- ‘तमीज से बात करो हम दोस्त नहीं’

स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhaskar) अपनी शानदार एक्‍ट‍िंग के साथ-साथ अपने बेबाक बयानों को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। स्‍वरा अक्‍सर राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखने के लिए चर्चा में रहती हैं।

1,912

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhaskar) अपनी शानदार एक्‍ट‍िंग के साथ-साथ अपने बेबाक बयानों को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। स्‍वरा अक्‍सर राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखने के लिए चर्चा में रहती हैं। बता दें, स्‍वरा ले हाल ही में अपने ट्वीटर हैंडल के जरिए टिक टॉक पर महिलाओं के खिलाफ दिखाए जा रहे आपत्तिजनक वीडियोज पर सवाल खड़े किए हैं। जानें क्‍या है पूरा मामला…

Advertisement

बता दें, कुछ दिनों से टिक टॉक पर एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक यूजर ने महिला पर एसिड जैसा कुछ फेंकते हुए नजर आ रहा है। वहीं इस वीडियो को देखते ही स्‍वरा ने अपना रिएक्‍शन दिया है। टिक टॉक पर सवाल खड़े करते हुए एक्‍ट्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा, “टिक टॉक इस तरीके के कंटेट को कैसे बढ़ावा दे सकता है जो महिलाओं के खिलाफ हिंसा को प्रमोट कर रहा है। ऐसा कंटेट रूढ़िवादी सोच को भी उकसा रहा है।”

वहीं स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhaskar) के इस रिएक्‍शन पर यूजर ने भी एक्‍ट्रेस को जवाब दिया है। यूजर ने लिखा, “आप लोग क्या फिल्मों मे ये सब नहीं दिखाते, एक इंसान ने नरेटिव सेट कर दिया तो उसके पीछे पड़ गए, कर तो वो भी एक्टिंग ही रहा है।” इसके साथ ही यूजर ने सफाई देते हुए लिखा, “मैं उसका किसी प्रकार से समर्थन नही करता हूं, बस तुमसे सवाल कर रहा हूं।”

हालांकि, यूजर की यह बात स्‍वरा को बिल्‍कुल पसंद नहीं आई है। जिसके चलते एक्‍ट्रेस ने लिखा, “आपसे सवाल” – गुरप्रीत जी.. तमीज़ से बात करें.. हम दोस्त नहीं हैं.. ‘आपके’ सवाल का दूसरे ट्वीट में जवाब है।

जिसके बाद एक्‍ट्रेस ने यूजर के सवाल पर जवाब देते हुए कहा, “हर बार जब फिल्मों में महिला विरोधी मजाक, या लिंग आधारित हिंसा को बढ़ावा दिया गया है या साधारण बताया गया है, जो अक्सर हुआ है, तो कई लोगों ने उस पर सवाल किये हैं! आपको सवालों से दिक़्क़त क्या है? और हां.. महिलाओं पर हिंसा रोमांटीसाइज (Romanticise) करना गलत है।

(यह भी पढ़ें : पंकज कपूर से तलाक पर शाहिद कपूर की मां नीलिमा ने तोड़ी चुप्‍पी, कहा- ‘यह मेरा फैसला..”)

वहीं स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhaskar) के वर्कफ्रंट की बात करें तो स्वरा जल्द ही अपनी अगली फिल्म ‘शीर कोरमा’ में नजर आएंगी। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement