Advertisement

मजदूरों की मौत पर भड़कीं एक्‍ट्रेस स्वरा भास्कर, केंद्र सरकार पर लगाया ऐसा आरोप

मजदूरों की मौत को लेकर अभिनेत्री स्वरा भास्कर(Swara Bhasker) ने केंद्र सरकार पर लगाया गंभीर आरोप  

1,908

कोरोना महामारी(Corona Virus) लॉकडाउन(Lock Down) की मार सबसे ज्यादा गरीब दिहाड़ी मजदूरों पर पड़ी है। लॉकडाउन की वजह से दिहाड़ी मजदूरों की परेशानी दिनों दिन बढ़ती जा रही है। दिहाड़ी मजदूर अपने गावों की तरफ जाना चाहते हैं। पर उनके पैसा अपने गांव जाने के लिए बहुत ज्यादा विकल्प नहीं है। वहीं ट्रेनों की कम उपलब्धता और देरी की वजह से मजदूरों को बहुत ज्यादा असुविधाओं का सामना करना पड़ रहा है। 

Advertisement

 ऐसी ही मजदूरों को हो रही असुविधा की रिपोर्ट पर बॉलीवुड की बेबाक अदाकारा स्वरा भास्कर(Swara Bhasker) ने प्रतिक्रिया दी हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, रेलवे की देरी के कारण भूख से कई मजदूरों की मौत हो गई। इस ट्रेन को अपनी मंजिल पर 2 दिनों में पहुंचना था। पर इस ट्रेन को 9 दिन का वक़्त लग गया।  
 
इस खबर को शेयर करते हुए पत्रकार अजित अंजुम ने लिखा कि, ‘इसका जवाब देंगे रेल मंत्री? दो दिन के बदले 9 दिन में क्यों पहुंच रहीं है श्रमिक ट्रेनें? भूख और प्यास से एक दिन में इन ट्रेनों में 7 मौतें . स्वरा भास्कर ने इसी ट्वीट को शेयर करते हुए केंद्र सरकार पर निशाना साधा हैं।
स्वरा ने मजदूरों को हो रही असुविधा और रेलवे प्रशसान के लापरवाह रवैया पर निशाना साधते हुए मजदूरों की मौत को हत्या करार दिया। आप भी देखियें स्वरा भास्कर का ट्वीट…….

 

यह भी पढ़ें-  पाकिस्तान जाकर बसने की नसीहत देने वाले ट्रोलर को स्वरा भास्कर ने दिया मुंहतोड़ जवाब, बोलती कर दी बंद

बता दें कि, अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने मजदूरों की सहायता के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। उन्होंने अपने साथियों की मदद से मजदूरों को सुरक्षित घर पहुंचाने के लिए बसों का इंतजाम करवाया हैं। अबतक स्वरा ने 1350 मजदूरों को उनके घर पहुंचने में मदद की हैं। स्वरा भास्कर के अलावा सोनू सूद भी मजदूरों को घर पहुँचाने के लिए अभियान चला रहे हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement