Advertisement

अब इस वीडियो को लेकर ट्रोल हो रही हैं स्वरा भास्कर, लोगों ने जमकर मारे ताने

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhaskar) अपनी शानदार एक्‍ट‍िंग के साथ-साथ अपने बेबाक बयानों को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhaskar) अक्‍सर राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखने के लिए चर्चा में रहती हैं।

1,205

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhaskar) अपनी शानदार एक्‍ट‍िंग के साथ-साथ अपने बेबाक बयानों को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhaskar) अक्‍सर राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखने के लिए चर्चा में रहती हैं। लेकिन वह कभी-कभी अपनी बयानबाजी के साथ अपनी सोशल मीडिया पोस्‍ट को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं। बता दें, कि वर्तमान में स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhaskar) का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग एक्‍ट्रेस पर जमकर तंज कस रहे हैं। देखें इधर…

Advertisement

स्‍वरा भास्‍कर द्वारा अपने ऑफीशियल इंस्‍टाग्राम हैंडल से शेयर किए गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह मुंबई में आयोजित हुए  इंडि‍या माई वैलेंटाइन (IndiaMyValentine) के समापन नजर आ रही हैं। जहां एक कलाकर मंच पर अपनी प्रस्‍तुती को पेश करता हुआ नजर आ रहा है। साथ ही मंच के ठीक नीचे दीवार पर एक सूचना बोर्ड लगा हुआ है, जिसमें लिखा हुआ है परिसर के अंदर वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी की अनुमति नहीं है।

दिलचस्‍प बात ये है कि इस निर्देश के बाद एक्‍ट्रेस वहां वीडियो शूट करती हुईं नजर आ रही हैं। लेकिन साफ निर्देश के बाद स्‍वरा द्वारा वीडियो बनाया जाना लोगों बिल्‍कुल रास नहीं आया है, जिसके चलते लोग उन्‍हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : वैलेंटाइन डे पर उर्वशी रौतेला ने कह दिया कुछ ऐसा, अब हो रही हैं जमकर ट्रोल)

वहीं स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhaskar) के वर्कफ्रंट की बात करें तो स्वरा जल्द ही अपनी अगली फिल्म ‘शीर कोरमा’ में नजर आएंगी। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement