होम » टीवी » बिकिनी में पत्नी देबिना की इस तस्वीर पर गुरमीत ने कर दिया ऐसा कमेंट

Advertisement

पत्नी देबिना को बिकिनी में देख बेकाबू हुए गुरमीत, सरेआम कर दिया ऐसा कमेंट

देबिना बनर्जी ने बिकिनी में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर को देख उनके पति गुरमीत चौधरी हुए बेकाबू और कर दिया ऐसा कमेंट।

55

टीवी कपल बनर्जी और गुरमीत चौधरी के रोमांस की ख़बरे आए दिन सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती है। सोशल मीडिया पर दोनो का रोमांस खूब कहर बरपाता है। वैसे सोशल मीडिया पर देबिना की तस्वीरों को लोग खूब पसंद करते हैं। वहीं देबिना भी अपनी एक से एक रोमांचक तस्वीरें अपने सोशल अकाउंट पर फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं।

Advertisement

इसी तरह से एक बार फिर देबिना ने अपने सोशल अकाउंट पर बोल्ड तस्वीर शेयर कर सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। ब्लैक कलर की बिकनी में देबिना कयामत लग रही हैं। वेट हेयर स्टाइल और मिनिमल मेकअप मे देबिना का लुक देखते ही बन रहा है। तस्वीर को देख यही लगता है कि देबिना खुद को फिट रखने के लिए काफी मेहनत करती हैं। नीचे देखिए उनकी तस्वीरों को

View this post on Instagram

Happy Friday. . 📸 @chaurasiya4652

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon) on

उनकी इस तस्वीर पर जहां फैन्स अपनी शानदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं, वही पति गुरमीत भी बेकाबू हो गए कर दिया कमेंट। गुरमीत ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा “घर आ जाओ”। गुरमीत के इस कमेंट पर तो यही लगता है कि देबिना इस फोटोशूट के लिए कहीं बाहर गई हुई हैं और गुरमीत उन्हे याद कर रहे हैं।

वहीं देबिना के वर्कफ्रंट की बात करें तो  देबिना ने सीरियल विष से छोटे पर्दे पर कमबैक किया है। हालांकि इस शो को टेलीकास्ट हुए करीब एक महीना हो गया है। वहीं बताया जा रहा है कि देबिना को शो के हर एक एपिसोड के लिए मोटी रकम मिल रही है।

[यह भी पढे़ं: ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ की एक्ट्रेस नौशिर ने रचाई दूसरी शादी, देखें तस्वीरें]

 

Advertisement