Advertisement

सई रा नरसिम्हा रेड्डी की भव्यता देख दंग हो गए फैंस, देखें तस्वीरें

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और चिरंजीवी (chiranjeevi) जैसे दिग्गजों द्वारा अभिनीत 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' (Sye Raa Narasimha Reddy) के इवेंट मे

181

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और चिरंजीवी (chiranjeevi) जैसे दिग्गजों द्वारा अभिनीत ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ (Sye Raa Narasimha Reddy) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ।  सबसे प्रभावशाली और भव्य ट्रेलर ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। हैदराबाद में आयोजित सई रा नरसिम्हा रेड्डी के प्री-रिलीज़ इवेंट में हजारों दर्शकों की उपस्थिति से फैंस जुनून साबित हो गया है।

Advertisement

सई रा नरसिम्हा रेड्डी की टीम ने ज़ोरदार अंदाज़ में फिल्म का प्रचार शुरू कर दिया है। जिसकी एक झलक हैदराबाद में मेगास्टार  चिरंजीवी, राम चरण, पवन कल्याण और फ़िल्म के निर्देशक सूरन रेड्डी की मौजूदगी में आयोजित एक ग्रैंड प्री-रिलीज़ इवेंट के दौरान देखने मिली।

[यह भी पढ़ें:बेहद शानदार है चिरंजीवी और अमिताभ बच्‍चन की फिल्म ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ का टीज़र, देखें वीडियो]

इस खास अवसर पर अनुभवी निर्देशक एस.एस राजामौली ने भी शिरकत की और पूरी टीम को सई रा के लिए शुभकामनाएं दीं। अविश्वसनीय भीड़ शानदार स्टेज परफॉर्मेंस ने इस प्री-रिलीज़ कार्यक्रम में चार चाँद लगा दिए।

सई रा नरसिम्हा रेड्डी पीरियड ड्रामा स्वतंत्रता सेनानी उयालवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी के जीवन पर आधारित है। जिन्हें भारत में ब्रिटिश शासन के खिलाफ आजादी की पहली लड़ाई के रूप में जाना था। फिल्म में अमिताभ बच्चन, चिरंजीवी, किच्चा सुदीप, विजय सेतुपति, जगपथी बाबू, रवि किशन, नयनतारा, तमन्नाह और निहारिका जैसे उम्दा कलाकार नज़र आएंगे।

कोनिडेला प्रोडक्शंस के सहयोग से राम चरण, एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स द्वारा निर्मित, सई रा नरसिम्हा रेड्डी में भारतीय कलाकारों की उम्दा कलाकारों की टुकड़ी ने अभिनय किया है। फिल्म का निर्देशन सुरेन्द्र रेड्डी ने किया है। यह फिल्म 2 अक्तूबर 2019 को रिलीज होगी।

Advertisement