Advertisement

कोरोना पॉज़िटिव मिलने के कारण टी-सीरीज का ऑफिस हुआ सील, पढ़े पूरी ख़बर

टी-सीरीज (T-Series) की बिल्डिंग के ग्राउंड स्टाफ में एक शख्स कोरोना पॉजिटिव निकला है, जिसके बाद कार्रवाई करते हुए बीएमसी ने इस पूरी बिल्डिंग को सील कर दिया है।

1,566

कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया हैं। हालांकि इसके बाद भी महामारी का संक्रमण धीरे-धीरे पूरे देश में फैलता जा रहा है। वहीं बी-टाउन से कोरोना को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, मुंबई के अंधेरी इलाके में स्थित म्‍यूजिक कंपनी टी-सीरीज (T-Series) के दफ्तर की बिल्डिंग को सील कर दिया गया है। इसकी वजह कोई नहीं बल्‍कि कोरोनावायरस (Coronavirus) का बढ़ता संक्रमण है।

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टी-सीरीज (T-Series) की बिल्डिंग के ग्राउंड स्टाफ में एक शख्स कोरोना पॉजिटिव निकला है, जिसके बाद कार्रवाई करते हुए बीएमसी ने इस पूरी बिल्डिंग को सील कर दिया है। जिसकी पूरी जानकारी खुद टी-सीरीज के प्रवक्ता ने न्‍यूज एजेंसी पीटीआई को दी है। प्रवक्‍ता ने बताते हुए लिखा, ‘अंधेरी स्थित कार्यालय परिसर में रहने वाला एक कर्मचारी जो वहीं काम करता और रहता था, जि‍समें कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है। जिसके बाद कोरोनोवायरस के प्रसार को रोकने के लिए पूरी बिल्डिंग को सील कर दिया गया है।’

(यह भी पढ़ें : लॉकडाउन के बीच पानी बर्बाद करने पर ट्रोल हुईं काम्या पंजाबी, फिर ऐसे दिया मुंहतोड़ जवाब)

प्रवक्‍ता के मुताबिक, ‘ऑफिस की बिल्‍ड‍िंग में रहने कुछ प्रवासी हैं जो वापस अपने घर नहीं जा सके। कार्यालय परिसर में ही उनके रहने खाने की व्यवस्था है। वहां दो से तीन लोग और हैं जिनकी जांच की गई है, लेकिन उनकी रिपोर्ट अभी आना बाकी है। वैसे ऑफिस कर्मचारियों के लिए 15 मार्च से बंद ही था। हालांकि अब सुरक्षा कारणों से बीएमसी ने ऑफिस को सील कर दिया है।’ बता दें, देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) की चपेट में अब 67 हजार 152 लोग आ चुके हैं। वहीं इसके संक्रमण से अब तक 2206 लोगों की जान जा चुकी है।

Advertisement