Advertisement

क्राइम पेट्रोल के एक्टर शफीक अंसारी का हुआ निधन, इस बीमारी से जूझ रहे थे

मशहूर टेलीविज़न शो क्राइम पेट्रोल(Crime Patrol) के एक्टर शफीक अंसारी(Shafique Ansari) का निधन

2,253

फिल्म वेबसाइट टेली चक्कर.कॉम की एक खबर के अनुसार टीवी एक्टर शफीक अंसारी(Shafique Ansari) का निधन हो गया हैं। अभिनेता शफीक अंसारी ने सोनी टीवी के मशहूर टेलीविज़न शो क्राइम पेट्रोल(Crime Patrol) के कई एपिसोड में अहम भूमिका निभाई थीं। सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार, शफीक अंसारी कैंसर से पीड़ित थें, वें मुंबई(Mumbai) के मदनपुरा एरिया में रहते थें।

Advertisement

सूत्रों का कहना है कि, पिछले कुछ वर्षों से अभिनेता शफीक अंसारी पेट के कैंसर(stomach cancer) की जानलेवा बीमारी से जूझ रहे थें। वहीं आज शफीक कैंसर के सामने जिंदगी की लड़ाई हार गएं। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें और हम उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्ति करते हैं। पिछले 15 दिनों के भीतर कैंसर की जानलेवा बीमारी ने फिल्म इंडस्ट्री के तीन कलाकारों के प्राण ले लिए।

कोरोना महामारी लॉकडाउन की वजह से सबकुछ ठप पड़ा हुआ। पिछले 1.5 महीने से लोग अपने घरों पर कैद हैं, और लॉकडाउन -सोशल डिस्टेंसिंग कानून का पालन कर रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान दो बड़े बॉलीवुड सितारों का निधन हो गया। हालही में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफ़ान खान और ऋषि कपूर दुनिया को अलविदा कह गएँ। जिसके बाद पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

 

यह भी पढ़ें- अब अभिनेता अनंत महादेवन के निधन की ख़बर हुई वायरल, जानिए सच्चाई

 

अब हम केवल प्रार्थना कर सकते हैं, और चाहते हैं कि  संकट के इस दौर में हर कोई सुरक्षित और स्वास्थ्य रहें।  वहीं कोरोना महामारी का जल्द अंत हो जाए। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement