Advertisement

‘क्राइम पेट्रोल’ फेम एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता के निधन पर टीवी सेलेब्‍स ने जताया दुख, देखें किसने क्‍या कहा..

टेलीविज़न एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता(Preksha Mehta) के निधन पर भावुक हुए छोटे पर्दे के सितारें 

553

टेलीविज़न एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता(Preksha Mehta) ने महज 25 वर्ष की उम्र में दो दिन पहले आत्महत्या कर ली थी। उन्होंने अपने इंदौर स्थित आवास पर फांसी लगाकर दुनिया को अलविदा कह दिया। रिपोर्ट्स के माने तो, प्रेक्षा अपने करियर को लेकर बहुत ज्यादा तनाव में थीं। वहीं अब टेलीविज़न जगत के सितारों ने भी सोशल मीडिया(Social Media) के माध्यम से प्रेक्षा के निधन पर दर्द बयां किया हैं। इनमें करण कुंद्रा(Karan Kundrra), अर्जुन बिजलानी(Arjun Bijlani) और सुरभि चंद्रा( Surbhi Chandna) जैसे सितारें शामिल हैं।  

Advertisement

 
करण कुंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट से प्रेक्षा की मौत पर दुःख बयां करते हुए लिखा कि, ‘सबसे बुरा होता है, सपनों का मर जाना। एक और अभिनेत्री ने आत्महत्या कर ली और यह आखिरी पोस्ट उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखी थी। प्रेक्षा अत्यंत दुखद है, आप बहुत छोटे थें . आपका पूरा जीवन आपके सामने था। 
 
उन्होंने आगे लिखा कि, ‘उनके इंस्टाग्राम की आखिरी पोस्ट को पढ़कर एहसास होता है कि, ‘हमें ऐसे कठिन समय में हमारे करीबियों का बहुत ध्यान रखना होता हैं। हमें सिर्फ ऐसा नहीं सोचना की वें ठीक होंगे। RIP लिटिल वन, हम आपके के लिए प्रार्थना करेंगे। यह भी गुजर जाएगा। 

 

अर्जुन बिजलानी ने लिखा कि, ‘एक और एक्टर ने आत्महत्या कर ली, उनके परिवार के प्रति संवेदना। वहीं सुरभि चंद्रा ने प्रेक्षा की आत्महत्या को विनाशकारी बताया।

वहीं दिव्या अग्रवाल ने प्रेक्षा की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, ‘दोस्तों आत्महत्या कोई विकल्प नहीं है, मुझे पता है जिंदगी आसान नहीं है। इससे जंग लड़ें।   

यह भी पढ़ें- क्राइम पेट्रोल से जुड़ी इस एक्‍ट्रेस ने की आत्महत्या, सोशल मीडिया के जरिए आखिरी पोस्‍ट में बयां किया दर्द

बता दें कि, ‘प्रेक्षा ‘क्राइम पेट्रोल’, लाल रंग और मेरी दुर्गा जैसे शोज में काम कर चुकी थी। वहीं उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ में भी रोल निभाया था। लॉकडाउन में दूसरे टेलीविज़न सितारें ने आत्महत्या की हैं। प्रेक्षा से पहले मनमीत ग्रेवाल ने भी आत्महत्या की थी। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें। 

Advertisement