Advertisement

लॉकडाउन के बीच इस टीवी एक्ट्रेस ने दी बालों की क़ुर्बानी, वीडियो में देखें कैसे हुई बाल्ड

टीवी स्टार जया भट्टाचार्य(jaya bhattacharya) ने लुक्स की परवाह ना करते हुए मानवता के सेवा के लिए सर मुंडवाया

812
बॉलीवुड(Bollywood) सितारें खुदको खूबसूरत और तंदरुस्त रखने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। क्योंकि इंडस्ट्री में लुक्स बहुत ज्यादा मेटर करता है। पर कुछ फिल्म स्टार्स के लिए अपने लुक्स से ज्यादा मानवता की सेवा महत्वपूर्ण है। उनमें से ही ऐसी ही एक टीवी स्टार जया भट्टाचार्य(jaya bhattacharya) हैं।  जया भट्टाचार्य ने कैंसर पीड़ितों की मदद के लिए अपना सर मुंडवा दिया।

Advertisement

 

tv actress jaya bhattacharya shaves her head during lockdown for ...

हाल ही में जय भट्टाचार्य ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सर मुंडवाते हुए वीडियो शेयर किया है। जय ने लुक्स की परवाह ना करते हुए मानवता की सेवा के लिए अपना सर शेव करा लिया।  वीडियो को शेयर करते हुए जया ने लिखा कि, ‘सरप्राइज काफी लंबे वक़्त से ऐसा करना चाहती थी, पर कभी प्रेरित नहीं हुई।  ये मुझे स्वतंत्रता और अच्छे से काम काम करने में मदद करेगा।  

 
दरअसल, वीडियो में जया ने बाल मुडंवाने का कारण भी बताया हैं। जया ने कैंसर पीड़ितों की मदद के लिए अपना सर शेव कराया हैं। वें अपने बालों को संभालकर रखेगी और लॉकडाउन खत्म होने के बाद इन बालों को कैंसर पीड़ितों के लिए विग बनाने हेतु दान कर देंगी।  वहीं वीडियो में जया कहती नजर आ रही हैं कि, उनके परिवार वालों उनके सर मुंडवाने के खिलाफ थे, वें हमेशा उन्हें बड़े बालों में देखना पसंद करते हैं। क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री में लुक्स बहुत ज्यादा मेटर करता है।

 

Jaya Bhattacharya shaves her head, says it helps her 'work more ...

 

 

यह भी पढ़ें- आमिर और संजीदा के रिश्ते में आई दरार, लॉकडाउन के बीच टीवी की 3 जोड़ियों का हुआ ब्रेकअप

 

बता दें कि, काफी लंबे समय से जया छोटे पर्दे पर अभिनय कर रही हैं। फैंस भी जया के दमदार अभिनय का लोहा मानते हैं। उन्होंने कई मशहूर शोज में मुख्य भूमिका निभाई हैं।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement