Advertisement

लॉकडाउन में नागिन 4 की इस एक्ट्रेस को खल रही है पैसों की कमी, कही ऐसी बात

लॉकडाउन(Lock down) ने नागिन -4(Naagin-4) की एक्ट्रेस का किया बुरा हाल, पैसों के आभाव में जीने के लिए मजबूर .

10,403

सरकार ने कोरोना वायरस(Corona virus) संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए देशव्यापी लॉकडाउन(Lock down) जारी रख रखा है। लॉकडाउन का बुरा असर गरीब, मजदूर और मध्यवर्गी परिवारों पर पड़ रहा है। वहीं अब लॉकडाउन की वजह से टीवी इंडस्ट्री के सितारें भी परेशान नजर आ रहे हैं। वें भी आम आदमी की तरह आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं।

Advertisement

हालही में टेलीविज़न शो नागिन -4(Naagin-4) की एक्ट्रेस सायंतनी घोष(sayantani ghosh) ने सार्वजनिक तौरपर अपना दर्द बयां किया हैं। एक्ट्रेस सायंतनी घोष ने लॉकडाउन  के कारण हो रही आर्थिक समस्या को लेकर एक इंटरव्यू में खुलकर बातचीत की हैं।

एक्ट्रेस सायंतनी घोष ने ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया कि, ‘लॉकडाउन में काम बंद होने के कारण आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। फिल्म इंडस्ट्री के वर्करों पर भी असर पड़ रहा है, हम सब घर पर बैठे हैं। हम सब वापस काम पर लौटना चाहते हैं। हम चाहते हैं कि शूटिंग फिर से शुरू हो जायें, हर किसीके सुरक्षा का सवाल है। आप शूटिंग के दौरान लोगों की संख्या कम भी करे देते हैं। फिर आपके सामने सोशल डिस्टेंसिंग कानून का पालन कराना एक चुनौती होगी।

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि, ‘शो में बहुत सारे लोग शामिल होते हैं। हर किसीको भुगतान करना जरुरी होता है। लेकिन इस सिचुएशन में कोई पेमेंट भी नहीं कर रहा है और वो करें भी तो कैसे, दफ्तर सारे बंद हैं। हमें भी बहुत परेशानी हो रही है। मेरे भी पैसे फंसे हुए हैं, मेरे कई काम रुक चुके हैं। मुझे हर महीने घर और कार की ईएमआई देनी होती है। हालांकि सरकार ने ईएमआई से कुछ वक़्त के लिए लोगों को राहत दी हैं। पर लोगों को अपना घर भी तो चलाना है। मुझे उन लोगों पर दया आती हैं, जो लोग रोज कमाकर खाते हैं। जिनमें कई छोटे एक्टर भी शामिल हैं। यह वक़्त सभी के लिए बहुत कठिन है।

 

यह भी पढ़ें- नागिन 4: 22 एपिसोड के बाद अभी भी दर्शकों को नहीं मिले इन सवालों के जवाब, कब सुलझेंगे रहस्य

 

बता दें कि, लॉकडाउन की कारण अन्य क्षेत्रों की तरह फिल्म इंडस्ट्री भी ठप पड़ी हुई है। फिल्मों से लेकर किसी भी टीवी सीरियल की  शूटिंग नहीं हो पा रही है। काम बंद पड़ चुके हैं और लोगों के पास इनकम का कोई जरिया नहीं बचा है। बॉलीवुड जगत से जुडी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement