Advertisement

लॉकडाउन में घर और कार की ईएमआई को लेकर परेशान हो गई हैं नागिन एक्ट्रेस सायंतनी, शादी को लेकर कही ऐसी बात

नागिन -4(naagin-4) फेम सायंतनी घोष(sayantani ghosh) ने अपने वेडिंग प्लान को लेकर खुलकर बातचीत की।

3,944

लॉकडाउन(lock down)  में नागिन -4(naagin-4) फेम सायंतनी घोष(sayantani ghosh) लगातार सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं। पिछले दिनों सायंतनी ने लॉकडाउन में  हो रही आर्थिक परेशानियों को सार्वजनिक तौरपर कबूला था। वहीं अब सायंतनी अपनी शादी को लेकर सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

Advertisement

पिछले छह सालों से सायंतनी अपने बॉयफ्रेंड अनुराग तिवारी(Anurag Tiwari) के साथ रिलेशनशिप में हैं और इस वर्ष के अंत तक दोनों की ब्याह रचाने की योजना थी।  इसी बीच सायंतनी ने अपने वेडिंग प्लान, घर और कार की ईएमआई को लेकर एक इंटरव्यू में खुलकर बातचीत की है। 

हालही में सायंतनी ने न्यूज़ चैनल आजतक को इंटरव्यू दिया हैं। इस इंटरव्यू में जब सायंतनी से उनकी शादी को लेकर सवाल पूछा गया। सायंतनी ने जवाब में कहा कि, ‘फ़िलहाल तो हम शादी के बारे में नहीं सोच रहे हैं। क्योंकि पता नहीं कोरोना कब तक चलेगा। हम दोनों एक दूसरे को प्यार करते हैं और घर बसाना चाहते हैं।
पहले तो हम को यह देखना है कि सोशली क्या मुमकिन है और क्या नहीं ? जो स्थिति देखते हुए तो नहीं लगता। फ़िलहाल तो शादी के बारे में दो -तीन महीने नहीं सोच रहे हैं। देखते है कैसे क्या होता है ? कभी मन हुआ तो कर लेंगे शादी वर्चुअली और बाद में रजिस्टर करा लेंगे, आप लोगों को पता लग जायेगा।
वहीं सायंतनी से लॉकडाउन में हो रही हो रही आर्थिक परेशानियों को लेकर भी सवाल पूछा गया। इसके जवाब में सायंतनी ने कहा कि, ‘हर किसी के जीवन में प्लानिंग होती है और आप ‘प्लानिंग फाइनेंसियल पोजीशन’ देखकर ही करते हैं। नागिन -4 का किरदार अभी खत्म ही हुआ था।
नया प्रोजेक्ट शुरू करने से पहले मैंने एक महीना आराम करने का फैसला लिया था। लॉकडाउन के शुरुआत में तो ठीक था, पर अब स्थिति देखकर लग नहीं रहा कि शूटिंग शुरू हो पाएंगी। मेरे ऊपर घर और कार का ईएमआई भी है। ऐसी ही स्तिति रही तो मैंने कैसे ईएमआई भरूंगी ? टेंशन तो होती है।
बता दें कि, कल ही सायंतनी की दादी का निधन हुआ। इसकी जानकारी सायंतनी ने खुद सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को दी थीं।बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement