होम » समाचार » फिमेल आयुष्मान खुराना कहने वाले फ़िल्ममेकर को तापसी ने दिया करारा जवाब, फिर लोग बोले- “बॉलीवुड की पहली…”

Advertisement

फिमेल आयुष्मान खुराना कहने वाले फ़िल्ममेकर को तापसी ने दिया करारा जवाब, फिर लोग बोले- “बॉलीवुड की पहली…”

एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee pannu) के अभिनय को लोग बेहद पसंद करते हैं। पर वहीं एक्ट्रेस की हाजिर जवाबी भी लोगो को अपना दीवाना बना देती है। हाल में तापसी ने खुद की तुलना आयुष्मान खुराना (ayushmann khurrana) से करने वाले प्रोड्यूसर तनुज गर्ग (Tanujj Garg) को दिया करारा जवाब।

138

एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee pannu) के अभिनय को लोग बेहद पसंद करते हैं। पर वहीं एक्ट्रेस की हाजिर जवाबी भी लोगो को अपना दीवाना बना देती है। हाल ही में एक बार फिर तापसी का बिंदास अंदाज देखने को मिला जहां खुद से एक्टर आयुष्मान खुराना (ayushmann khurrana) की तुलना करने वाले प्रोड्यूसर को दिया करारा जवाब। तापसी के इस जवाब के लिए सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है। चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला।

Advertisement

दरअसल हाल ही में तापसी को उनकी फिल्म ‘सांड की आंख’ के लिए एक प्रतिष्ठित से स्मानित किया गया। तो वहीं प्रोड्यूसर तनुज गर्ग (Tanujj Garg) ने तापसी को बधाई देते हुए लिखा “बधाई हो पावर हाउस तापसी, हमारे बॉलीवुड की फीमेल आयुष्मान खुराना।”  इस तरह से किसी मेल एक्टर से अपनी तुलना करते देख तापसी ने तनुज को रिप्लाई देते हुए कहा “इस बारे में क्या कहेंगे यदि मुझे बॉलीवुड की पहली तापसी पन्नू कहा जाए।”

तनुज को दिए गए इस करारे जवाब के लिए  ट्वीटर पर फैंस तापसी की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक ने लिखा है “तनुज को ट्रोल करने के लिए क्या करारा जवाब दिया है”। तो वहीं एक  ने लिखा है “उन सभी के लिए शानदार जवाब जो सोचते हैं कि औरत पुरूष की परछाई हैं।” हालांकि कुछ लोगो ने इसी बीच तापसी को ट्रोल भी किया है नीचे देखें लोगो के कमेंट्ंस

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म थप्पड़ में नज़र आएंगी। अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी ये फिल्म इसी महीने 28 फरवरी को सिनेमाघरो में रिलीज़ होगी।

[यह भी पढ़ें: तापसी पन्नू ने ‘बिग बॉस 13’ मे परोसी जा रही इन बातों पर जताया एतराज़, मज़ा लेने वालों से किया ये सवाल]

 

Advertisement