Advertisement

निर्देशक सुजॉय घोष पर भड़कीं तापसी पन्नू, दोनों में खुलेआम हुई जमकर कहासुनी

मदर्स डे विश को लेकर एक्ट्रेस तापसी पन्नू(Taapsee Pannu) और निर्देशक सुजॉय घोष(Sujoy Ghosh) के बीच शुरू हुई ट्वीटर वॉर

614
बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू(Taapsee Pannu) साफ़ और स्पष्ट बोलने के लिए पहचानी जाती हैं। वें बड़ी बेबाकी से सोशल मीडिया(Social media) पर राय रखती हैं। बता दें कि, कल  यानि रविवार10 मई को पूरी दुनिया ने मदर्स डे मनाया। इस दौरान लोगों ने सोशल मीडिया पर अपनी मां की तस्वीरों को शेयर कर उनके प्रति सम्मान व्यक्त किया। ऐसे में बॉलीवुड सितारें भी कहां पीछे रहने वाले थें ? अधिकांश बॉलीवुड सितारों ने मदर्स डे के मौके पर अपनी -अपनी मां को याद किया। 

Advertisement

 
वहीं इस कड़ी में निर्देशक सुजॉय घोष(Sujoy Ghosh) ने अपने फिल्मों मां किरदार निभा चुकी अभिनेत्रियों का फोटो शेयर कर मदर्स डे की शुभकामनायें दीं। जिनमें अभिनेत्री विद्या बालन और अमृता सिंह की फोटो शामिल है। इस दौरान सुजॉय ने अभिनेत्री तापसी पन्नू की फोटो शेयर नहीं की और इसी वजह से तापसी निर्देशक सुजॉय से नाराज हो गईं। जिसके बाद दोनों के बीच ट्वीटर वॉर शुरू हो गई।

 

तापसी ने सुजॉय की पोस्ट पर कमेंट करते हुए पूछा कि, ‘सुनिए! मेरी फोटो कहां है? मैं भी मां थी’।  तापसी के कमेंट पर निर्देशक सुजॉय ने भी रिप्लाई किया और कहा कि, ‘आपकी फोटो तैयार हो रही है’।

 

इसके जवाब में तापसी पन्नू ने कहा कि, ‘बहुत गलत, एक तो मैं आपके फिल्म में मां का किरदार निभाने को तैयार हुई। आपने मेरी फोटो तक नहीं रखी। अब आप अपनी स्क्रिप्ट खत्म करने तक का इंतजार कीजिए और फिर मुझे मां बनाकर हिम्मत दिखाना’।तापसी के जवाब में सुजॉय ने लिखा कि ‘वरना थप्पड़?’

 

यह भी पढ़ें-‘बागी 3’ के निर्देशेक अहमद खान ने ‘थप्पड़’ पर उठाए सवाल, तापसी पन्नू ने कुछ यूं दिया जवाब

 

जिसके बाद तापसी ने सुजॉय के कमेंट का रिप्लाई नहीं किया और वें बहुत गुस्सा हो गईं। तापसी ने थप्पड़ फिल्म में मॉं का किरदार बेहतरीन तरीके से निभाया था। बच्चे के साथ तापसी के सीन बिलकुल शानदार थे। तापसी ने मां का रोल निभाकर साबित कर दिया कि, ‘वें फिल्मों में बड़ी उम्र की मां का कठिन रोल भी आसानी से निभा सकती हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें। 
 

Advertisement