Advertisement

शाहिद की ‘कबीर सिंह’ पर फिर कुछ ऐसा बोल गईं तापसी, कहा- “मैं नहीं देख सकती..”

तापसी पन्‍नू (Taapsee Pannu) वर्तमान में अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘थप्पड़’ के प्रमोशन में व्‍यस्‍त चल रही हैं। गौरतलब है कि उनकी इस फिल्‍म के ट्रेलर को दर्शकों से शानदार प्रतिक्र‍िया भी मिली है।

227

बॉलीवुड की धमाकेदार एक्‍ट्रेस तापसी पन्‍नू (Taapsee Pannu) वर्तमान में अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘थप्पड़’ के प्रमोशन में व्‍यस्‍त चल रही हैं। गौरतलब है कि उनकी इस फिल्‍म के ट्रेलर को दर्शकों से शानदार प्रतिक्र‍िया भी मिली है। बता दें, इस फिल्‍म की कहानी एक थप्‍पड़ को लेकर है, जिसमें किस पुरुष व्‍यक्‍ति द्वारा अपनी पत्‍नी या प्रेमिका को थप्‍पड़ मारना गलत बताया गया है। जिसके चलते अनुभव सिन्हा की इस फिल्म को लोग संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘कबीर सिंह‘ का जवाब बता रहे हैं। हालांकि अब एक बार फिर तापसी पन्‍नू (Taapsee Pannu) ने इसको लेकर अपनी चुप्‍पी तोड़ी है।

Advertisement

गौरतलब है कि शाहिद कपूर स्‍टारर ‘कबीर सिंह’ की लगातार क्रिटिसिज्म पर संदीप रेड्डी वांगा ने अपने एक इंटरव्‍यू में कहा था। “जब आप किसी महिला से प्यार में होते हैं और ज्‍यादा कनेक्टेड होते हैं, इसमें बहुत ईमानदारी होती है। अगर आप शारीरिक रूप से खुद को व्यक्त नहीं कर रहे, अगर आपके पास एक-दूसरे को थप्पड़ मारने की आजादी नहीं है, मुझे वहां कुछ नहीं दिखाई देता। अगर आप अपनी पत्नी-गर्लफ्रेंड को जब चाहें तब थप्पड़ नहीं मार सकते, छू नहीं सकते, किस नहीं कर सकते, मुझे वहां कोई इमोशन नजर नहीं आता। ये सच्चा प्यार नहीं हो सकता।”


फर्स्टपोस्ट को दिए हालिया इंटरव्‍यू में जब तापसी पन्‍नू (Taapsee Pannu) से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा, “मैं ‘कबीर सिंह’ को देखने में सहज नहीं थी, भले ही यह एक ब्लॉकबस्टर थी। लेकिन अगर मुझे कबीर सिंह में लड़की का रोल ऑफर किया जाता तो मैं उसे कभी नहीं करती। हमारे देश में फिल्‍मों का प्रभाव बहुत हल्‍का नहीं बल्‍कि दूरगामी होता है। लोग सलमान और शाहरुख के डायलॉग्‍स को हमेशा याद रखते हैं। देश में लोग सितारों के साथ देवी-देवताओं की तरह व्यवहार करते हैं इसलिए हमें भी उनके प्रति जिम्‍मेदारी का भाव रखते हैं।”

(यह भी पढ़ें : पर्दे पर फिर दिखेगी सिद्धार्थ-शहनाज की रोमांटिक केमिस्‍ट्री, देखें वायरल डांस वीडियो)

डायरेक्‍टर अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनीं ‘थप्पड़’ की बात करें तो यह एक वुमेन सेंट्र‍िक ड्रामा फिल्म है। जिसमें खूबसूरत एक्‍ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अहम भूमिका निभाती हुईं नजर आएंगी। लिंग भेदभाव हिंसा पर आधारित इस फिल्म में एक महिला के बदलाव, बराबरी के हक और आत्मसम्मान के लिए किए गए संघर्ष को प्रमुखता से दिखाया गया है। ये फिल्म 28 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Advertisement