Advertisement

सफल होने के बावजूद तापसी पन्नू ने इसलिए की स्टैंड-अप कॉमेडी, ज़रूर पढ़ें  

वन माइक स्टैंड (one mic stand) में परफॉर्म करने पर तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने कहा,"मुझे विभिन्न किरदारों के साथ प्रयोग करना और चुनौतीपूर्ण भूमिकाएँ पसंद हैं और स्टैंड-अप कॉमेडी उसी की एक अगली कड़ी है।"

435

अमेज़न प्राइम की ओरिजिनल सीरीज़ ‘वन माइक स्टैंड’ (one mic stand) इन दिनों आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। कॉमेडियन सपन वर्मा द्वारा होस्ट किये जाने वाला, वन माइक स्टैंड एक ऐसा मंच है जहाँ विभिन्न क्षेत्रों से पांच हस्तियां, प्रसिद्ध कॉमेडियन के साथ एक स्टैंड-अप एक्ट करते नज़र आए। तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने भी इसके ज़रिये स्टैंड-अप कॉमेडी की शुरुआत की।

Advertisement

अमेज़न प्राइम वीडियो के वन माइक स्टैंड के साथ डेब्यू करते हुए, तापसी के असाधारण सिनेमाई अनुभव ने ओटीटी प्लेटफॉर्म को अधिक मनोरंजक बना दिया है। तापसी ने अंगद सिंह रयाल के साथ मंच साझा किया है जो उनके कॉलेज के दोस्त हैं और जब उन्हें कॉमेडी में हाथ आजमाने का मौका मिला, तो वह तुरंत राज़ी हो गयी!

इस प्रोजेक्ट का चयन करने के बारे में बात करते हुए, तापसी कहती है,”अंगद और मैं कॉलेज से एक दूसरे को जानते हैं। इसलिए जब मुझे अमेज़न ओरिजिनल वन माइक स्टैंड के लिए उनके और सपन के साथ स्टैंड-अप करने के लिए कॉल आया, तो ऐसा लगा कि बहुत मज़ा आएगा। दिल से, मैं एक कलाकार हूं- मुझे विभिन्न किरदारों के साथ प्रयोग करना और चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं पसंद हैं और स्टैंड-अप कॉमेडी उसी की एक अगली कड़ी है। इसके अलावा, मैं हमेशा से स्टैंड-अप कॉमेडी की प्रशंसक रही हूं, यहां तक कि भारत में इसके शुरुआती दिनों में, मैं सभी कॉमेडी क्लब जाती थी और अपने दोस्तों को भी साथ ले जाया करती थी। तो ऐसा करना मेरी बकेट लिस्ट से, एक इच्छा को पूरा करने जैसा है।”

[यह भी पढ़ें:इस वजह से बहुत एम्बैरेस हुईं थीं तापसी पन्नू, खुलासा कर कहा “मुंह दिखाने लायक नही..”]

5 एपिसोड की इस सीरीज़ में सभी मशहूर हस्तियों को भारत के सबसे प्रसिद्ध हास्य कलाकार जैसे कि रोहन जोशी, आशीष शाक्य, जाकिर खान, कुणाल कामरा और अंगद सिंह रान्याल द्वारा व्यक्तिगत रूप से मेंटर किया गया।

वन माइक स्टैंड को ओनली मच लाउडर के सहयोग से सपन वर्मा द्वारा बनाया और होस्ट किया है। यह एक पांच-एपिसोड श्रृंखला है। अमेज़न प्राइम वीडियो पर आप इस शो का मज़ा ले सकते हैं।

Advertisement