Advertisement

इस वजह से बहुत एम्बैरेस हुईं थीं तापसी पन्नू, खुलासा कर कहा “मुंह दिखाने लायक नही..”

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकार तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) का बेबाक अंदाज लोगो को खूब पसंंद आता है। हाल ही में वह नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के शो में पर पहुंची। यहां नेहा से बातचीत के दौरान अपने बारे में दिलचस्प खुलासा किया है।

1,418

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकार तापसी पन्नू (Taapsee Pannu)  इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। उनका बेबाक अंदाज लोगो को खूब पसंंद आता है। तापस अपनी बातो को रखने में झिझकती नहीं है। इसका अंदाजा उनके सोशल अकाउंट से लगा सकते हैं, जहां तापसी ट्रोलर्स को भी करारा जवाब देने से नहीं चूकती हैं।

Advertisement

हाल ही में तापसी, नेहा धूपिया के शो नो फिल्टर नेहा में गईं थीं। यहां उन्होंने अपने जीवन के कुछ हैरान कर देने वाले पलो को भी शेयर किया।  मैं हैदराबाद में एक होटल में ठहरी थीं। यहां उन्हें लू जाना था जो एक फाउंटेन के पीछे था। तापसी ने शॉर्टकट तरीके से लू जाने के बारे में सोचा। इसके लिए उन्होंने फाउंटेन से छलांग लगा दी। लेकिन उनका पैर फिसल गया और वह नीचे गिर गईं।  उन्हें बचाने के लिए वहां बैठे लोग ने अपना हाथ नहीं दिया बल्कि वह उन्हें घूर कर देख रहे थें। तापसी की माने तो होटल वालो ने अगर यह फुटेज किसी को दिखाया तो वह किसी को मुंह दिखाने के लायक नहीं रहेंगी।

[यह भी पढ़ें:तापसी पन्नू ने अनिल कपूर के बेटे पर कसा तंज, कहा “स्टारकिड होने की वजह से मिली फ़िल्म..”]

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी की हालिया रिलीज़ फिल्म सांड की आंख है। इस फिल्म में उनके साथ भूमिपडनेकर लीड रोल में थी। फिल्म में तापसी के अभिनय को लोगो ने खूब पसंद किया। वहीं अपकमिंग फिल्म की बात की जाए तापसी इसके बाद अनुभव सिन्हा की थप्पड़ और आकाश खुराना की रश्मि रॉकेट में दिखाई देंगी। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement