Advertisement

तापसी पन्नू की ‘थप्पड़’ समेत इस शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज होंगी यह 5 फिल्‍में

बॉलीवुड बॉक्‍स ऑफिस में हर हफ्ते ही की तरह इस हफ्ते एक नहीं बल्‍कि एकसाथ 5 फिल्‍में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं। यह फिल्म इस शुक्रवार 28 फरवरी को रिलीज हो रही हैंं।

506

बॉलीवुड बॉक्‍स ऑफिस में हर हफ्ते ही की तरह इस हफ्ते एक नहीं बल्‍कि एकसाथ 5 फिल्‍में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं। यह फिल्म इस शुक्रवार 28 फरवरी को रिलीज हो रही हैंं। बता दें, तापसी पन्‍नू की ‘थप्पड़’ के साथ इस हफ्ते ‘गन्स ऑफ बनारस’, ‘दूरदर्शन’, ‘हॉन्टेड हिल्स’ और ‘ओ पुष्पा आई हेट टियर्स’ फिल्में रिलीज हो रही हैं। इनमें किसी को किसी से कम कहना बिल्‍कुल गलत होगा। जानें इनके बारे में कुछ दिलचस्‍प बातें..

Advertisement

इस हफ्ते बॉक्‍स ऑफिस पर यह पांच फिल्‍में करेंगी धमाका…

‘गन्स ऑफ बनारस’

निर्देशक शेखर सुरी के डायरेक्‍शन में बनी ‘गन्स ऑफ बनारस’ एक एक्शन ड्रामा फिल्‍म है। जिसमें करण नाथ, गुड्डू शुक्ला, नतालिया कौर, शिल्‍पा शिरोडकर, जरीना वहाब मुख्‍य भूमिका में हैं।

‘दूरदर्शन’

निर्देशक गगन पुरी के डायरेक्‍शन में बनी यह फिल्‍म ‘दूरदर्शन’ एक कॉमेडी और एक्शन दोनों है। जिसमें माही गिल, मनु ऋषि चड्ढा, डॉली अहलूवालिया, मेहक मनवानी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

‘हॉन्टेड हिल्स’

डायरेक्‍टर संजीव कुमार राजपूत के निर्देशन में बनी यह फिल्म हॉरर और रोमांस का मिक्सअप है। जिसमें कृष्णा चतुर्वेदी, डायना खान, जुबेर के खान, सुरेंद्र पाल सिंह, गवि चहल अपनी दमदार अदाकारी से सभी को डराने वाले हैं।

‘ओ पुष्पा आई हेट टियर्स’

डायरेक्‍टर दिनकर कपूर के निर्देशन में बनी यह फिल्‍म कॉमेडी और थ्र‍िलर का मिक्‍सअप है। जिसमें कॉमेडियन कृष्‍णा अभिषेक अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। उनके अलावा इस फिल्‍म में कार्तिक जयराम, अर्जुमन मुगल, अनुस्मृति सरकार, अनंग देसाई अहम रोल में हैं।

‘थप्पड़’


डायरेक्‍टर अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनीं ‘थप्पड़’ एक वुमेन सेंट्र‍िक ड्रामा फिल्म है। जिसमें खूबसूरत एक्‍ट्रेस तापसी पन्नू अहम भूमिका निभाती हुईं नजर आएंगी। लिंग भेदभाव हिंसा पर आधारित इस फिल्म में एक महिला के बदलाव, बराबरी के हक और आत्मसम्मान के लिए किए गए संघर्ष को प्रमुखता से दिखाया गया है।

Advertisement