Advertisement

तापसी पन्नू ने ‘बिग बॉस 13’ मे परोसी जा रही इन बातों पर जताया एतराज़, मज़ा लेने वालों से किया ये सवाल

तापसी पन्‍नू (Taapsee Pannu) वर्तमान में अपनी अपकमिंग फिल्‍म 'थप्पड़' के प्रमोशन में व्‍यस्‍त चल रही हैं। अपनी इस फिल्‍म के प्रमोशन के दौरान एक्‍ट्रेस टीवी में प्रसारित हो रहे शो बिग बॉस (Bigg Boss) सीजन 13 की हिंसा को लेकर अपनी एक बेबाक राय रखी है।

607

बॉलीवुड की धमाकेदार एक्‍ट्रेस तापसी पन्‍नू (Taapsee Pannu) वर्तमान में अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘थप्पड़’ के प्रमोशन में व्‍यस्‍त चल रही हैं। अपनी इस फिल्‍म के प्रमोशन के दौरान एक्‍ट्रेस टीवी में प्रसारित हो रहे शो बिग बॉस (Bigg Boss) सीजन 13 की हिंसा को लेकर अपनी बेबाक राय रखी है। प्रमोशनल इंटरव्‍यू के दौरान एक्‍ट्रेस ने इस शो को हिंसक बताते कुछ ऐसा कह दिया है, जिसे जानकार आप जरूर हैरानी में पड़ जाएंगे। देखें इधर..

Advertisement

बिग बॉस (Bigg Boss) में हो रही हिंसा पर तापसी पन्‍नू (Taapsee Pannu) ने कहा, “लोग इस तरह की हिंसा का मजा क्यों ले रहे हैं? यह कोई मजा नहीं है। अगर हमारे साथ ऐसा होता है, तो हमें मजा नहीं आएगा। यह हमारे लिए तब तक ही मनोरंजन है, जब तक यह दूसरों के साथ होता है। इसलिए हमें जरूरत है कि हम कहां खड़े है और कैसा महसूस कर रहे हैं। तभी हमारी राय बदलने लगेगी। इसमें लंबा समय लगेगा लेकिन किसी को तो इसे करना शुरू करना होगा।”

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: आधी रात को शहनाज को दिखा भूत, डर के मारे थर थर कांपने लगे घरवाले)

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की यह फिल्म ‘थप्पड़’ हिंसा पर आधारित है, जो हर तरह की हिंसा का विरोध करती है। फिल्‍म में तापसी को घर की पार्टी में उनके पति उन्‍हें थप्पड़ मार देते हैं। ऐसे में वह अपने पति की इस तरह की हिंसा के विरोध में उनसे तलाक लेना चाहती हैं। इस फिल्‍म में उनके अलावा दीया मिर्जा, पावेल गुलाटी, राम कपूर और तन्वी आजमी भी हैं। जो इसी महिने 28 फरवरी को सिनेमाघरों मे रिलीज होने वाली है।

Advertisement