Advertisement

तापसी पन्नू ने अनिल कपूर के बेटे पर कसा तंज, कहा “स्टारकिड होने की वजह से मिली फ़िल्म..”

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) बेबाक अंदाज के लिए भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं। हाल ही में उन्होंने अनिल कपूर (Anil Kapoor) के बेटे हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor) पर कसा तंज।

708

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के स्टाइलस्टेमेंट का हर कोई दीवाना है। वहीं तापसी अपने बेबाक अंदाज के लिए भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं। अक्सर तापसी को अपने ट्रोलर्स को भी करारा जवाब देते देखे गया है। पर हाल ही में तापसी के निशाने पर आ गए हैं अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor)। तापसी की मानें हर्षवर्धन को इंडस्ट्री में फ्लॉप फिल्मे करने के बाद भी फिल्में मिलने के पिछे अनिल कपूर (Anil Kapoor) का श्रेय।

Advertisement

हाल ही में तापसी पन्नू नेहा धूपिया के चैट शो ‘नो फिल्टर नेहा’ पर पहुंची। यहां उन्होंने नेहा के साथ कई बाते शेयर की। शो में नेहा,  तापसी पन्नू से पूछती हैं कि ‘बॉलीवुड में ऐसे कौन से स्टार है जिनके पैरेंट्स अगर इंडस्ट्री से नहीं होते तो वो आज इंडस्ट्री से बाहर होते?’  इस सवाल के जवाब में तापसी ने अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर का नाम लिया।

वहीं इसके पिछे वजह बताते हुए कहा “मुझे लगता है कि हर्षवर्धन कपूर… उनका अबतक मैंने जितना भी काम देखा है मुझे यही लगता है कि पहली फ्लॉप फिल्म हो जाने के बाद दूसरी फिल्म मिलना उनके लिए मुश्किल होता।”

[यह भी पढ़ें: केबीसी 11: ‘कुंभ मेले’ से जुड़े सवाल का जवाब न दे पाना तापसी को पड़ा भारी, लोगों ने किया जमकर ट्रोल]

बता दें, हर्षवर्धन ने फिल्म ‘मिर्जिया’ से अपना बॉलीवुड में डेब्यू किया था जो बड़े पर्दे पर पिट गई। इसके बाद उनकी ‘भावेश जोशी- सुपरहीरो’ फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई।
वहीं तापसी के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो उन्हें हालिया रिलीज़ फिल्म सांड की आंख में अभिनय के लिए खूब सराहना मिली। इस फिल्म में उनके साथ लीड रोल में थीं भूमी पेडनेकर।

Advertisement