होम » टीवी » 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 11 साल पूरे होने पर मुनमुन दत्ता ने शेयर की अनदेखीं तस्वीरें

Advertisement

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को हुए 11 साल, मुनमुन दत्ता ने शेयर की जश्न की तस्वीरें

मशहूर टेलीविजन शो 'तारक मेहता' (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)ने आज 11 साल पूरे कर लिए है। वहीं इस ख़ास मौके पर बबीता अय्यर उर्फ मुनमुन दत्ता ने कुछ अनदेखी तस्वीरें अपने सोशल अकाउंट पर साझा की है। यह तस्वीरें सिंगापुर के शूटिंग के दौरान की है।

256

टीवी का मशहूर धारावाहिक तारक मेहता (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) आज ने आज अपने 11 साल पूरे कर लिए। इताना लंबा सफर तय करने के बावजूद यह शो आज भी लोगों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। वहीं शो की पूरी टीम भी लोगो को हंसाने के लिए लगातार मेहनती करती आ रही है। यही नहीं इस खुशी के मौके को टीम बहुत ही शानदार तरीके से सेलिब्रेट कर रही है।

Advertisement

दरअसल हाल ही में सिरियल में बबीता अय्यर के किरदार में नज़र आने वाली मुनमुन दत्ता(munmun dutta)  ने अपने सोशल अकाउंट पर शो की कुछ अनतस्वीरें शेयर की है। यह तस्वीरें सिंगापुर ट्रीप की हैं जहां कुछ महीने पहले तारक मेहता की टीम शूटिंग के लिए गई थी। इस तस्वीर में सभी सितारे सिंगापुर में एक दूसरे के साथ जमकर मस्ती कर रहे हैं। यहां बबीता ने इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा है “तारक मेहता की टीम को 11 साल पूरे होने पर मुबारक बाद, ब्लेस्ड और ग्रेटफुल एवरीडे”।

इन तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि सभी सितारे अपने इस ट्रीप को खूब एंजॉय कर रहे हैं। हर किसी के चेहरे की खुशी देखते ही बन रही है। सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है। यहां तक कि फैन्स भी शो की पूरी टीम को जमकर बधाई दे रहे हैं।

[यह भी पढ़ें: पति शोएब संग बाइक राइड पर निकलीं दीपिका बारिश का लुत्फ उठाने, देखें रोमांटिक तस्वीरें]

बता दें कि तारक मेहता 28 जुलाई 2008 में शुरू हुआ था। असित मोदी द्वारा क्रिएट किया गया यह धारावाहिक आज सबसे लंबे चलने वाले शो की टॉप लिस्ट में दूसरे नंबर पर शामिल है। मनोरंजन जगत की ताजा खबरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement